Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sukesh Chandrasekhar: महाठग सुकेश चंद्रेशखर का लेटर बम, आम आदर्मी पार्टी पर लगाया 13 करोड़ लेने का आरोप

Sukesh Chandrasekhar Letter: महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से एक लेटर बम फोड़ा है. उसका यह लेटर बम आम आदमी पार्टी के लिए परेशानी का सबब बन सकता है. इस लेटर में सुकेश ने आप पर 13 करोड़ रुपये गोवा के मेडिकल फर्म से लेने का आरोप लगाया है. 

Sukesh Chandrasekhar: महाठग सुकेश चंद्रेशखर का लेटर बम, आम आदर्मी पार्टी पर �लगाया 13 करोड़ लेने का आरोप

Sukesh Chandrashekhar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर अपने लेटर बम से कभी बॉलीवुड एक्ट्रेस तो कभी पॉलिटिकल पार्टियों पर नए दावे कर रहा है. जैकलीन फर्नांडिज और नोरा फतेही को महंगे तोहफे देने का दावा करने के बाद उसने आम आदमी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है. सुकेश ने लेटर में दावा किया है कि गोवा चुनाव में एक मेडिकल फर्म ने आम आदमी पार्टी को 13 करोड़ रुपये दिए थे. उसने इस लेन-देन की निष्पक्ष जांच कराने की भी मांग की है. सुकेश ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन पर एक प्राइवेट फर्म 'मेट्रोपोलिस लेबोरेटरी एंड पैथोलॉजी सेंटर्स' को मेडिकल कॉन्ट्रैक्ट देने के लिए नियमों की अनदेखी की. इसके बदले में फर्म ने पार्टी को गोवा चुनाव में 13 करोड़ रुपये दिए थे. 

13 करोड़ रुपये की रिश्वत का आरोप आप पर लगाया 
सुकेश चंद्रशेखर ने अपने पत्र में दावा किया है कि केजरीवाल सरकार ने एक प्राइवेट फर्म 'मेट्रोपोलिस लेबोरेटरी एंड पैथोलॉजी सेंटर्स' को कई मेडिकल कॉन्ट्रैक्ट्स दिए हैं. उसने फेसचैट का दावा करते हुए कहा है कि केजरीवाल और सत्येंद्र जैन ने कहा था कि इस फर्म के निदेशक उनके करीबी दोस्त हैं. फर्म की ओर से पैसे मुंबई ऑफिस से दिए जाएंगे और गोवा और बैंगलोर में पहुंचाया जाएगा. इतना ही नहीं महाठग का कहना है कि 13 करोड़ की यह रकम 3 किस्त में आम आदमी पार्टी को गोवा चुनावों के लिए उपलब्ध कराए गए थे. 

यह भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश - उत्तराखंड में बारिश का कहर जारी, जानिए अन्य राज्यों के हाल 

सुकेश ने दिल्ली के एलजी से अपील की है कि उनकी शिकायत पर संज्ञान लेते हुए मामले की जांच कराई जाए. सुकेश का तो ये तक कहना है कि दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहे सत्येंद्र जैन के भाई ने बैंगलरो में यह पैसा कलेक्ट किया था. सुकेश ने कहा है कि जैन के चचेरे भाई डॉक्टर हिमेश को बैंगलोर में 5 करोड़ रुपये भेजे गए जो कि वहां इंद्रानगर में रहते हैं. यह बैंगलोर शहर के महंगे इलाकों में शुमार है. इसके अलावा उसने दावा किया है कि फेसटाइम चैट में अरविंद केजरीवाल ने पैसे मिलने पर शुक्रिया अदा किया था.

यह भी पढ़ें: लद्दाख में राइडर बने राहुल गांधी, Bike चलाकर पहुंचे पैंगोंग झील

सुकेश ने अपने पा सबूत होने का भी दावा किया 
सीबीआई और ईडी को लिखे पत्र में सुकेश ने दावा किया है कि उसके पास  13 करोड़ के उपरोक्त लेनदेन के फेसटाइम और व्हाट्सएप चैट मौजूद हैं जिन्हें वह जांच एजेंसियों के सामने पेश करना चाहता है. बता दें कि इससे पहले भी सुकेश कई सनसनीखेज दावे कर चुका है. उसने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज के साथ अफेयर का भी दावा किया है और कहा कि उसने तोहफे में महंगी घड़ी, हीरे, घोड़ा और बिल्ली एक्ट्रेस को दिया था. नोरा फतेही को भी पर्स और घड़ देने के दावे कर चुका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement