Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Muzaffarnagar में रेडियो बनाने वाले ने बना डाले 4 टाइम बम, STF ने किया गिरफ्तार, IB भी करेगी पूछताछ

Muzaffarnagar News: यूपी के मुजफ्फरनगर में STF ने एक शख्स को चार IED के साथ गिरफ्तार किया है. अब इससे IB भी पूछताछ कर रही है.

Latest News
Muzaffarnagar में रेडियो बनाने वाले ने बना डाले 4 टाइम बम, STF ने किया गिरफ्तार, IB भी करेगी पूछताछ

Accused Javed

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक शख्स को 4 टाइम बम के साथ गिरफ्तार किया गया है. उत्तर प्रदेश STF ने जावेद नाम के जिस शख्स को पकड़ा है, पहले वह रेडियो का काम करता था. उसके परिवार के लोग पहले पटाखे बनाया करते थे. STF की इस बड़ी कामयाबी के बाद दिल्ली से इंटेलिजेंस ब्यूरो की टीम भी पहुंच गई है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है. आशंका जताई जा रही है कि इनके तार किसी बड़े आतंकी समूहों से भी जुड़े हो सकते हैं. 

पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के खालापार इलाके से 4 टाइम बम बरामद किए गए हैं. STF टीम ने जावेद नाम के व्यक्ति को भी दबोचा है. आरोपी जावेद का ननिहाल नेपाल में बताया जा रहा है. बताया गया है कि आरोपी जावेद पहले रेडियो का काम करता था और उसके दादा पटाखे बनाने का काम करते थे.


 यह भी पढ़ें- हाई कोर्ट ने दिया तलाक का फैसला, 'ससुराल वालों की दखलंदाजी क्रूरता'


STF और IB कर रही है पूछताछ
आरोपी जावेद मुजफ्फरनगर के मीमलाना रोड का निवासी है. दिल्ली से आईबी की टीम भी मुजफ्फरनगर पहुंच गई है. आरोपी जावेद से STF-IB की टीम पूछताछ कर रही है. जावेद के परिवार की भूमिका मुजफ्फरनगर दंगों में भी बताई जा रही है.


यह भी पढ़ें- दहिसर हत्याकांड: आखिर Google History क्यों चेक करती है पुलिस?


इस बारे में यूपी एसटीफ के चीफ और एडीजी लॉ एड ऑर्डर अमिताभ यश ने बताया, "मुजफ्फरनगर में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और उनके पास से 4 IED बरामद किए गए हैं. इन सभी बमों को रिमोट से या टाइमर से ऑपरेट किया जा सकता है. जिन लोगों ने ये बम बनाए हैं इन लोगों ने मुजफ्फरनगर दंगों के समय भी ऐसे ही बम बनाए थे और बांटे थे. इन लोगों से पूछताछ की जा रही है."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement