Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tirupati Laddu Controversy: तिरुपति मंदिर में 4 घंटे चला शुद्धिकरण, भगवान वेंकटेश्वर स्वामी से मांगी गई माफी

Tirupati Laddu Controversy Shuddhikaran Pooja: आंध्र प्रदेश के तिरुमाला मंदिर में सोमवार को शुद्धिकरण अनुष्ठान कराया गया है. वैदिक मंत्रोच्चार के बीच भगवान वेंकटेश्वर से माफी मांगी गई है. 

Latest News
Tirupati Laddu Controversy: तिरुपति मंदिर में 4 घंटे चला शुद्धिकरण, भगवान वेंकटेश्वर स्वामी से मांगी गई माफी

तिरुपति में लड्डू विवाद के बाद की गई शुद्धिकरण पूजा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आंध्र प्रदेश की राजनीति में तिरुपति लड्डू विवाद (Tirupati Laddu Controversy) को लेकर जमकर बवाल मचा हुआ है. राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप के बीच सोमवार को तिरुमाला मंदिर में शुद्धिकरण अनुष्ठान संपन्न कराया गया है. चार घंटे से ज्यादा चले इस अनुष्ठाम में वैदिक मंत्रोच्चार के बीच भगवान वेंकटेश्वर से माफी मांगी गई है. शुद्धिकरण के लिए सुबह 6 बजे से 10 बजे तक पूजा हुई थी. इसे शांति होमम पंचगव्य प्रोक्षण नाम की पूजा कहा जाता है.

मंदिर प्रशासन की ओर से कहा गया कि भगवान के प्रसाद में मिले कथित चर्बी की वजह से भगवान वेंकटेश्वर की नाराजगी दूर कर हमने क्षमा याचना की है. बता दें कि तिरुपति लड्डू विवाद सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है. 


यह भी पढ़ें: PM Modi ने अमेरिका के राष्ट्रपति Joe Biden को गिफ्ट की ट्रेन, जानें इसकी खासियत   


आंध्र प्रदेश क राजनीति में इस मुद्दे पर मचा है घमासान 
तिरुपति लड्डू विवाद को लेकर आंध्र प्रदेश की राजनीति में भी घमासान मचा हुआ है. मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने पूर्ववर्ती जगन मोहन सरकार पर आरोप लगाया है कि घी खरीदने के लिए रेड्डी सरकार ने नियमों की अनदेखी की थी. इसके बाद वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख और पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी ने आरोप लगाया है कि मौजूदा सरकार लोगों की भावनाओं के साथ खेल रही है. इस मुद्दे पर वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र भी लिखा है. 


यह भी पढ़ें:  AMU की फ्रेशर पार्टी में शाकाहारी हिंदू छात्रों को परोसा Chicken Momos, हुआ जमकर हंगामा


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement