Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tirumala Tirupati Temple: तिरुपति मंदिर की कमाई पर आमने-सामने दो राज्य, चंद्रबाबू नायडू और रेवंत रेड्डी की अहम मीटिंग

Tirumala Tirupati Temple: तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के बीच राज्य के बंटवारे के 10 साल बाद भी अब तक कई मामले सुलझ नहीं पाए हैं. इन पर फैसला लेने के लिए रविवार को दोनों राज्यों के सीएम के बीच अहम बैठक हुई. 

Latest News
Tirumala Tirupati Temple: तिरुपति मंदिर की कमाई पर आमने-सामने दो राज्य, चंद्रबाबू नायडू और रेवंत रेड्डी की अहम मीटिंग

चंद्रबाबू नायडू और रेवंत रेड्डी की मीटिंग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के बीच संपत्ति बंटवारे से लेकर कई दूसरे अहम मुद्दों पर सहमति बननी बाकी है. दोनों राज्यों के सीएम चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) और रेवंत रेड्डी के बीच इसे लेकर अहम बैठक हुई है. बैठक में दोनों राज्यों के सीएम ने संपत्ति बंटवारे, कर्मचारियों के वेतन भुगतान, नदियों के जल बंटवारे समेत अहम मुद्दों पर चर्चा की है. वाईएसआरसीपी का आरोप है कि इस मीटिंग में तिरुपति तिरुमाला मंदिर के संपत्ति बंटवारे को लेकर भी चर्चा हुई है. 

YSRCP ने लगाया संपत्ति में हिस्सेदारी का आरोप 
वाईएसआरसीपी नेता विजय साई रेड्डी ने सोशल मीडिया एक्स पर चंद्रबाबू नायडू और रेवंत रेड्डी की मुलाकात पर निशाना साधा है. बता दें कि दोनों राज्यों के बंटवारे के बाद से अब तक कई मुद्दों पर सहमति नहीं बनी है. विजय साई रेड्डी ने आंध्र प्रदेश के हितों से समझौता करने का आरोप लगाते हुए कहा कि क्या यह सच है कि तेलंगाना तिरुरमाला तिरुपति देवस्थानम और आंध्र प्रदेश के तटीय बंदरगाहों को होने वाली आय में हिस्सा मांग रहा है. बता दें कि तिरुपति मंदिर देश के सबसे धनी मंदिरों में से एक है. 


यह भी पढ़ें: हाथरस कांड को लेकर वकील एपी सिंह का नया दावा, 'जहरीले स्प्रे की वजह से हुआ हादसा'  


आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के बीच समुद्री संपत्ति, बंदरगाहों से होने वाली आय, सरकारी कर्मचारियों के वेतन और भत्ते समेत कई मुद्दों पर अब तक सहमति नहीं बन सकी है. अपने चुनाव प्रचार के दौरान भी चंद्रबाबू नायडू ने इस मुद्दे को उठाया था. माना जा रहा है कि नई सरकार की प्राथमिकता इन सभी मुद्दों का समाधान जल्दी से जल्दी करने का है,

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement