Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TMC MLA ने राम मंदिर को बताया अपवित्र, BJP ने दी FIR कराने की धमकी 

TMC MLA Ramendu Sinha Roy: ममता बनर्जी के एक और विधायक ने राम मंदिर को लेकर विवादित टिप्पणी की है. टीएमसी विधायक रामेंदु सिन्हा रॉय ने अयोध्या में बने भव्य राम मंदिर को अपवित्र बताया है. 

Latest News
TMC MLA ने राम मंदिर को बताया अपवित्र, BJP ने दी FIR कराने की धमकी 

TMC विधायक ने राम मंदिर को बताया अपवित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

राम मंदिर (Ram Mandir) प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर हुई राजनीति के बाद अब मंदिर को लेकर विवादित बयानों का सिलसिला शुरू हो गया है. टीएमसी विधायक रामेंदु सिन्हा रॉय ने कहा कि राम मंदिर अपवित्र है और किसी भी भारतीय हिंदू को ऐसे अपवित्र स्थल पर पूजा नहीं करनी चाहिए. इस विवादित बयान पर बवाल शुरू हो गया है और बीजेपी ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. इससे पहले राहुल गांधी भी अपनी यात्रा में कह चुके हैं कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में फिल्म स्टार्स, क्रिकेट खिलाड़ियों को बुलाया गया, लेकिन मजदूर, ओबीसी, आदिवासियों को नहीं बुलाया था. 

बीजेपी दर्ज कराएगी FIR 
बंगाल बीजेपी के नेताओं ने राम मंदिर पर दिए इस बयान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की तैयारी कर ली है. बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने X पर कहा, ‘दुनिया भर के हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले ऐसे घृणित बयान के लिए एफआईआर दर्ज करने की भी तैयारी कर रहा हूं.’


यह भी पढे़ं: इलेक्टोरल बॉन्ड का डेटा देने के लिए SBI ने मांगा 3 महीने का समय, SC से की अपील  


रामेंदु सिन्हा रॉय ने बांग्ला भाषा में दिए एक भाषण में उन्होंने कहा था कि एक राम मंदिर एक अपवित्र जगह है. भारतवर्ष के किसी भी हिंदू को इस अपवित्र जगह पर पूजा के लिए नहीं जाना चाहिए. यह सिर्फ एक शोपीस है, सिर्फ एक शोपीस बनाया गया है. 

राम मंदिर पर राजनीति नहीं थम रही 
राम मंदिर पर राजनीतिक घमासान अभी भी थमता नहीं दिख रहा है. कांग्रेस और विपक्षी दलों का कहना है कि बीजेपी मंदिर का इस्तेमाल अपने राजीनितक स्वार्थ के लिए कर रही है. दूसरी ओर लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी इसे महत्वपूर्ण उपलब्धि के तौर पर पेश कर रही है. बंगाल में खास तौर पर राम मंदिर को लेकर बयानबाजियों का दौर जारी है. बीजेपी और टीएमसी दोनों के लिए ही इस चुनाव प्रचार में यह अहम मुद्दा रहने वाला है.


यह भी पढ़ें: Lady Don से शादी कर रहा है Gangster काला जठेड़ी, जेल से मिलेगी 6 घंटे की छुट्टी


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement