Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महाराष्ट्र में डेमू ट्रेन के 5 डिब्बों में लगी आग, यात्रियों ने उतरकर बचाई अपनी जान

Fire in train: महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में नारायणदोह स्टेशन के पास आग लगने से डेमू ट्रेन के 5 डिब्बे जलकर राख हो गए.

महाराष्ट्र में डेमू ट्रेन के 5 डिब्बों में लगी आग, यात्रियों ने उतरकर बचाई अपनी जान
DEMU Train Fire in Maharashtra
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:  महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में नारायनडोहो स्टेशन के पास डीजल-इलेक्ट्रिक बहु इकाई (DEMU) यात्री ट्रेन के पांच डिब्बों में सोमवार दोपहर आग लग गई.  रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि आग लगने की घटना तब हुई जब ट्रेन राज्य के मध्य क्षेत्र में बीड जिले के अष्टी स्टेशन से पश्चिमी महाराष्ट्र के अहमदनगर की ओर जा रही थी. आग लगने की घटना में कोई भी यात्री जख्मी नहीं हुआ है. 

मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी डॉ. शिवराज मानसपुरे ने बताया कि दोपहर करीब तीन बजे लगी आग में कोई भी यात्री घायल नहीं हुआ. उन्होने कहा कि आग लगते ही सभी यात्री उतरकर भागने लगे. अहमदनगर जिले से दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया. आग लगने के कारण का तत्काल पता नहीं चल सका है. उन्होंने बताया कि आग की लपटों ने गार्ड साइड ब्रेक वैन और उसके बगल के चार डिब्बों को अपनी चपेट में ले लिया. 

ये भी पढ़ें: Deoria Murder Case: देवरिया पहुंचे अखिलेश यादव, सत्येंद्र दुबे के बेटे ने नहीं की सपा सुप्रीमो से मुलाकात 

आग लगने से हुआ ट्रेन को भारी नुकसान 

रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि इस हादसे में कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ. रेलवे अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया है. अहमदनगर नगर निगम के कर्मचारियों और नागरिकों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की है. यहां पर आपको बता दें कि अहमदनगर-न्यू आष्टी रेलवे सेवा 23 सितंबर 2022 से नियमित रूप से शुरू हो गई है. यह ट्रेन अहमदनगर से सुबह 7.45 बजे रवाना होती है और सुबह 10.15 बजे न्यू आष्टी पहुंचती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement