Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

उमेश पाल हत्याकांड में एक और एनकाउंटर, पहली गोली मारने वाला उस्मान हुआ ढेर

UP Police Encounter: यूपी पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी विजय उर्फ उस्मान को एक एनकाउंटर में मार गिराया है.

उमेश पाल हत्याकांड में एक और एनकाउंटर, पहली गोली मारने वाला उस्मान हुआ ढेर

Encounter Site

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में यूपी पुलिस ऐक्टिव है. उमेश पाल पर हुई फायरिंग में पहली गोली चलाने वाले आरोपी विजय उर्फ उस्मान को उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) ने एक एनकाउंटर में मार गिराया है. एनकाउंटर में उस्मान को गोली लगने के बाद उसे प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इलाज के दौरान उस्मान की मौत हो गई.

प्रयागराज के कमिश्नर रमित शर्मा ने बताया है कि कौंधियारा थाना क्षेत्र में पुलिस और विजय उर्फ उस्मान के बीच एनकाउंटर शुरू हुआ. पुलिस ने उस्मान पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. इसी केस में पुलिस ने अतीक अहमद के बेटे असद अहमत समेत कुल पांच शूटरों पर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित किया है.

यह भी पढ़ें- झांसी में BJP नेता पर हमला, महिलाओं ने ईंट-पत्थरों से की पिटाई, सामने आया Video

क्या है पूरा मामला?
बीएसपी के विधायक रहे राजू पाल की हत्या के मामले के गवाह उमेश पाल पर 24 फरवरी को जानलेवा हमला किया गया. इस हमले में उमेश पाल और उनके दो गनर की जान चली गई. इस हमले के आरोप माफिया अतीक अहमद और उसके गैंग के लोगों पर हैं. एफआईआर में इसी के गैंग के लोगों को नामजद भी किया गया है.

यह भी पढ़ें- लंदन में बोले राहुल गांधी, भारत का नेता कैम्ब्रिज में भाषण दे सकता है भारतीय यूनिवर्सिटी में नहीं

एक आरोपी अरबाज को पहले ही एनकाउंटर में मार गिराया गया था. दूसरे आरोपी, विजय उर्फ उस्मान चौधरी को भी अब एनकाउंटर में मार गिराया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, उस्मान ही वह शूटर था जिसने कार से उतरते ही उमेश पाल को सबसे पहली गोली मारी थी. इसके बाद बाकी के शूटरों ने उमेश पाल और दोनों गनर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थीं. एनकाउंटर के बाद पुलिस ने उस्मान के पास से हथियार भी बरामद किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement