Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: केंद्रीय मंत्री Giriraj Singh पर बेगूसराय में हमला, हिरासत में लिया गया आरोपी 

Giriraj Singh Attack: बिहार के बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर एक सभा के दौरान युवक ने हमला कर दिया है. इस हमले में केंद्रीय मंत्री बाल-बाल बचे जबकि आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. 

Latest News
Video: केंद्रीय मंत्री Giriraj Singh पर बेगूसराय में हमला, हिरासत में लिया गया आरोपी 

बेगूसराय में गिरिराज सिंह पर हमला 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिहार के बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) पर एक सभा के दौरान युवक ने हमला कर दिया है. बेगूसराय से सांसद सिंह जनता दरबार में हिस्सा ले रहे थे. उसी समय आरोपी ने उन पर हमला कर दिया, लेकिन वहां मौजूद लोगों और सुरक्षाकर्मियों ने युवक को बीच में ही रोक लिया था. इस हमले में केंद्रीय मंत्री बाल-बाल बच गए हैं और उन्हें सुरक्षित घटना वाली जगह से निकाला गया है. हमले के आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है और उससे पूछताछ चल रही है. 

आरोपी ने केंद्रीय मंत्री पर चलाया मुक्का 
बताया जा रहा है कि गिरिराज सिंह जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे. इसी दौरान आरोपी मोहम्मद सैफी उनके बारे में अपशब्द कहने लगा था. इसके बाद वहां मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रोका, लेकिन उसने सांसद पर मुक्का चला दिया था. हालांकि, आसपास मौजूद लोगों ने उसे रोक लिया और केंद्रीय मंत्री बाल-बाल बच गए. इस घटना के बाद सांसद और मंत्री की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं.


यह भी पढ़ें: गोल्डी बराड़ के निशाने पर आया दिल्ली का ये मशहूर बिल्डर, कॉल कर मांगी करोड़ों की रंगदारी


हमले के बाद मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल ही उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला, जबकि आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. इस हमले पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैंं बेगूसराय की जनता की सेवा के लिए काम करता रहूंगा. अपने विरोधियों से कहना चाहता हूं कि इस तरह के हमलों से गिरिराज सिंह डरने वाला नहीं है.


 यह भी पढ़ें: Haryana Elections के बीच Farmers Protest में पहुंची Vinesh Phogat, बोली- हक मांगना पॉलीटिक्स नहीं होता  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement