Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP By Elections: आने वाले उपचुनाव के लिए BJP का फंडा सेट, योगी-RSS की मीटिंग में रणनीति तैयार

UP By Elections: यूपी उपचुनाव को लेकर लखनऊ में भाजपा और RSS के बीच करीब ढाई घंटे तक बैठक चली. इस बैठक का मुख्य उद्देश्य संघ और सरकार के बीच बेहतर समन्वय बिठाना माना जा रहा है.

Latest News
UP By Elections: आने वाले उपचुनाव के लिए BJP का फंडा सेट, योगी-RSS की मीटिंग में रणनीति तैयार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

UP By Elections: उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. यहां तक की बसपा की तरफ से मिल्कीपुर समेत कुछ सीटों पर उम्मीदवारों तक का ऐलान कर दिया गया है. चुनाव आयोग की तरफ से प्रदेश में कभी भी मतदान की तारीखों का ऐलान किया जा सकता है. इसको लेकर सत्ताधर पार्टी भाजपा ने भी तैयारी शुरू कर दी है. 

यूपी में चुनाव को लेकर बैठकों का दौर जारी है, तो वहीं संगठन और भाजपा के बीच बेहतर समन्वय बिठाना का भी प्रयास किया जा रहा है. इसी बीच लखनऊ में संघ, संगठन और सरकार के बीच एक लंबी बैठक हुई. करीब ढ़ाई घंटे तक चली इस बैठक का उद्देश्य  सरकार और संगठन के बीच मनमुटाव को दूर करना था. 

कहा जा रहा है कि इस बैठक में हर उस मुद्दे पर चर्चा हुई, जो गिले शिकवे की कहानी लिख रहे थे. हर अफवाह को विराम देते हुए यूपी बीजेपी ने मजबूती के साथ उपचुनाव लड़ने का प्लान तैयार कर लिया है. लखनऊ में हुई संघ और सरकार की इस बैठक ने विपक्षी दलों की टेंशन बढ़ा दी है. 


यह भी पढ़ें - Kolkata Rape-Murder Case: 'डॉक्टरों के काम के घंटे तय हों' CJI ने जताई पहले पोस्टमार्टम और फिर केस दर्ज होने पर हैरानी


इस बैठक के बाद माना जा रहा कि क्या सरकार और संगठन के बीच सब कुछ ठीक हो गया? भाजपा एक बार फिस से प्रदेश में पूरी ताकत के साथ वापसी करने वाली है. क्या भाजपा और संगठन के बीच चल रही सारी गलतफहमी खत्म हो गई है? इस सभी सवालों पर विराम लगता नजर आ रहा है. 

ऐसा कहा जा रहा है कि इस बैठक के बाद सरकार और संघ के बीच बेहतर समन्वय स्थापित हो जाएगा. इससे सरकार को आने वाले उपचुनाव में ज्यादा फायदा होने वाला है. ये बैठक लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री आवास 5 कालिदास मार्ग पर हुई है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement