Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Crime News: कौशांबी में 6 साल की बच्ची से 65 साल के शख्स ने किया रेप, आरोपी अरेस्ट

6 YRS Old Raped In UP:उत्तर प्रदेश के कौशांबी में 65 साल के शख्स ने रेप किया और फिर बेरहमी से उसकी पिटाई की. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

UP Crime News: कौशांबी में 6 साल की बच्ची से 65 साल के शख्स ने किया रेप, आरोपी अरेस्ट

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश में 65 साल के एक बुजुर्ग ने 6 साल की बच्ची से हैवानियत की हद पार कर दी. पहले बच्ची को कमरे में बुलाया और फिर उसके साथ रेप किया. बच्ची ने जब विरोध किया तो उसकी बेरहमी से पिटाई की जिसमें उसे गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान संतोष श्रीवास्तव के तौर पर हुई है और वह रिटायर्डकर्मी है. बच्ची जब रोते बिलखते घर पहुंची तो उसकी मां को कुछ शक हुआ. गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती किया गया जहां बच्ची ने अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में बताया. मां की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. आरोपी बच्ची के घर के पास ही रहता था.  

पुलिस ने बताया कि आरोपी बच्ची के घर के पास ही रहता था. उसने पहले उसे कमरे में बुलाया और फिर उसके साथ रेप की वारदात किया. बच्ची के साथ मारपीट की है जिसकी वजह से उसे गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. बच्ची की मां ने बताया कि वह रोते-बिलखते घर पहुंची थी और बुरी तरह से कांप रही थी. पीड़िता खेलने के लिए अपनी दोस्त के घर गई थी जब लौटते वक्त उसके साथ हैवानियत की गई. फिलहाल बच्ची का इलाज चल रहा है. 

यह भी पढ़ें: दक्षिण में तबाही मचा रहा चक्रवात मिचौंग, अब तक 12 की मौत, जानें उत्तर भारत में कैसा रहेगा असर  

अस्पताल में चल रहा है बच्ची का इलाज 
6 साल की बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. मेडिकल रिपोर्ट में उसके प्राइवेट पार्ट्स में चोट के निशान मिले हैं. पीड़िता की हालत बिगड़ती देखकर पुलिस ने उसे जिला अस्पताल रेफर किया है. फिलहाल आरोपी को अरेस्ट कर उससे पूछताछ की जा रही है. मासूम ने अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में मां को बताया जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है. आरोपी ने बच्ची को घर के कमरे में बंद कर बुरी तरह से पीटा भी था. रेप के अलावा उस पर बंधक बनाने का केस भी दर्ज हुआ है. 

बच्ची के साथ पार की हैवानियत की हद 
पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बच्ची को अपने घर के सामने से जाते देखा तो उसे घसीटकर अपने साथ ले गया. कमरे में बंद करके उसके साथ रेप किया और फिर उसके साथ मारपीट भी की. बच्ची किसी तरह से अपनी जान बचाकर रोते-बिलखते घर तक पहुंची. वहां मां ने उसकी हालत देखकर तुरंत ही उसे अस्पताल में दाखिल कराया. कौशांबी पुलिस का कहना है कि पीड़िता की स्थिति अभी ठीक नहीं है. हम जरूरत के मुताबिक उसे काउंसलिंग सुविधा भी देंगे. 

यह भी पढ़ें: रेवंत रेड्डी होंगे तेलंगाना के नए मुख्यमंत्री, 7 दिसंबर को लेंगे शपथ  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement