Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Crime News: बकरी बेचने के लिए हुए झगड़े में बेटे ने मां को पेट्रोल डाल जिंदा जलाया

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में एक कलियुगी बेटे ने अपनी ही मां को जिंदा जला दिया. आरोपी का मां से बकरी बेचने को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद उसने यह कदम उठाया. 

Latest News
UP Crime News: बकरी बेचने के लिए हुए झगड़े में बेटे ने मां को पेट्रोल डाल जिंदा जलाया

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सोनभद्र से अपराध की हैरान करने वाली कहानी सामने आई है. यहां बकरी बेचने को लेकर मां-बेटे के बीच में कहा-सुनी हुई थी. मां के बकरी बेच देने के फैसले से बेटा आग बबूला हो गया और उसने पेट्रोल डालकर अपनी ही मां को जिंदा जला दिया. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. मां-बेटे के बीच में विवाद हुआ था और इसी दौरान आरोपी ने महिला पर किसी चीज़ से हमला कर दिया, जिसमें वह अचेत हो गई थीं. इसके बाद महिला  पर पेट्रोल डालकर उसने आग लगा दी.

मां की हत्या कर कपड़े से छिपाया शव 
घटना उत्तर प्रदेश के सोनभद्र की है. पुलिस ने बताया कि मृतक कमलेश देवी बेटे और बहू के साथ रहती थीं. इसी दौरान उनका बेटे से पैसों और बकरी बेचने को लेकर विवाद हुआ था. पुलिस के मुताबिक, 'आरोपी किशनु यादव ने पूछताछ में हत्या की बात कबूल की है. किशनु ने कहा कि झगड़े के दौरान उसने मां पर हमला किया था, जिससे वह बेहोश हो गईं. इसके बाद उसने अपनी मां को पुराने कपड़ों से छिपा दिया और पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया.'


यह भी पढ़ें: दिल्ली में सत्ता पाने के लिए BJP का प्लान, जिन सांसदों का टिकट कटा उन्हें दी ये जिम्मेदारी   


पुलिस ने आरोपी को उसके घर से अरेस्ट कर लिया है और मृतक का शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. आसपास के लोगों ने बताया कि आग की लपटें दिखीं, तो वह बचाने के लिए भागे थे. तब तक महिला का शरीर आग की चपेट में आ गया था. पड़ोसियों ने ही पुलिस को घटना की सूचना दी थी. जांच टीम इसमें बहू की भूमिका की भी पड़ताल कर रही है. 


यह भी पढ़ें: चुनाव से पहले विधायकों के इस्तीफों की लगी झड़ी, 24 घंटे के भीतर जेजेपी को चौथा झटका


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement