Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Crime News: गोंडा में इंसानियत शर्मसार, नाबालिग के साथ चलती कार में गैंग रेप 

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के गोंडा में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना हुई है. चलती कार में नाबालिग के साथ गैंग रेप का मामला सामने आने के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया है.

Latest News
UP Crime News: गोंडा में इंसानियत शर्मसार, नाबालिग के साथ चलती कार में गैंग रेप 

गोंडा में नाबालिग के साथ गैंग रेप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda Minor Rape Case) में दलित समुदाय से आने वाली नाबालिग के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता की मां ने पुलिस को दिए अपने शिकायत में बताया कि कार में सवार दो लोगों ने उनकी बेटी को खींचकर कार में चढ़ाया था. इसके बाद शहर के सर्कुलर रोड में चलती कार में बेटी के साथ गैंग रेप किया. इस दौरान जब कार बिजली के एक खंभे से टकरा गई, तो आरोपी बदहाल स्थिति में पीड़िता को छोड़कर भाग गए थे. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की 
घटना उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा की है. नगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पाठक ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता नाबालिग है और उसकी उम्र 17 साल है. मां की दर्ज कराई शिकायत के आधार पर हमने जांच शुरू कर दी है. पीड़िता दलित समुदाय से आती है और उसका मेडिकल कराया गया है. पीड़िता की मां ने बताया कि गैंग रेप (Gang Rape) करने के बाद आरोपी कार में ही छोड़कर भाग गए थे, जिसके बाद वह बड़ी मुश्किल से अपने घर तक पहुंची थी. 


यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर को हटाने के दबाव पर ममता बनर्जी ने कहा, 'वो आए थे इस्तीफा देने...'  


अभी तक दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई थी और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मेडिकल जांच रिपोर्ट का हम इंतजार कर रहे हैं, ताकि आगे की जांच शुरू की जा सके. पुलिस ने बताया कि घटना में इस्तेमाल की गई कार भी जब्त कर ली गई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी की कार नहीं है, बल्कि अपने किसी दोस्त से रिश्तेदार के यहां जाने के लिए ली थी.  


यह भी पढ़ें: Bengaluru Cafe Blast में NIA की चार्जशीट में बड़ा खुलासा, BJP ऑफिस में धमाके की थी साजिश  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement