Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Politics: CM योगी की बैठक के बीच केशव मौर्य का ट्वीट, यूपी के सियासत में मची खलबली

UP Politics: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के ट्वीट के बाद सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा तेज है कि उत्तर प्रदेश में BJP में सबकुछ ठीक चल रहा है, या नहीं.

Latest News
UP Politics: CM योगी की बैठक के बीच केशव मौर्य का ट्वीट, यूपी के सियासत में मची खलबली
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

UP Politics: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के एक ट्वीट ने उत्तर प्रदेश की सियासत में खलबली मचा दी है. मौर्य के ट्वीट के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिल्ली में भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद उन्होंने फिर से अपने बयान को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दोहराया है. 

डिप्टी सीएम के इस बयान के बाद लखनऊ से दिल्ली तक लगातार राजनीतिक बैठकें हो रही हैं. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दिल्ली तलब होने के बाद भी अपनी बात पर कायम हैं. केशव प्रसाद मौर्य के ऑफिस की तरफ से किए गए ट्वीट में उनके बयान का जिक्र किया गया है.

केशव प्रसाद मौर्य ऑफिस के हैंडल से एक्स पोस्ट में लिखा गया कि "संगठन सरकार से बड़ा है, कार्यकर्ताओं का दर्द मेरा दर्द है. संगठन से बड़ा कोई नहीं, कार्यकर्ता ही गौरव है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य."  इस ट्वीट को पहले डिलीट किया गया था लेकिन बाद में इसे फिर पोस्ट किया गया. 


यह भी पढ़ें- UP में नहीं हटेंगे Yogi Adityanath, संगठन से कैबिनेट तक कसे जाएंगे पेंच, 5 पॉइंट्स में पढ़ें पूरी बात


जिस समय डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का ट्वीट सामने आया, उस समय सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री आवास पर उपचुनाव के लेकर बैठक कर रहे थे. गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव मौर्य के रिश्तों में खटास की चर्चा लंबे समय से होती रही है. 

डिप्टी सीएम के इस ट्वीट के बाद सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा तेज है कि यूपी बीजेपी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. बता दें कि मंगलवार दोपहर को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और भूपेंद्र चौधरी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने दिल्ली पहुंचे थे. सूत्रों के मुताबिक बैठक में एकजुटता बनाने, कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के साथ सयंम से बोलने की नसीहत दी थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement