Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: नाबालिग को किडनैप के बाद 1 महीने तक किया रेप, जमानत पर छूटकर आया था आरोपी

UP Rape Case: आरोपी वीरनाथ पांडेय इसी नाबालिग युवती के अपहरण के मामले में जेल गया था. लेकिन जमानत पर छूटने के बाद उसने फिर से नाबालिग को किडनैप किया और रेप किया.

Latest News
UP: नाबालिग को किडनैप के बाद 1 महीने तक किया रेप, जमानत पर छूटकर आया था आरोपी

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेाश के भदोही जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां एक नाबालिग किशोरी का अपहरण कर उसके साथ एक महीने तक कथित दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने आरोपी वीरनाथ पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी कुछ दिन पहले जमानत पर छूटकर जेल से बाहर आया था.

पुलिस के अनुसार, आरोपी युवक एक बार पहले भी इसी नाबालिग किशोरी के अपहरण के मामले में जेल जा चुका है और जमानत पर छूटने के बाद दोबारा उसने यह वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी वीरनाथ पांडेय बिहार राज्य के भोजपुर जिले का रहने वाला है. यहां कोइरौना थाना इलाके में रहकर काम करता है.

कोइरौना के प्रभारी निरीक्षक (SHO) मनोज कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के निवासी एक व्यक्ति ने इसी साल मई के पहले हफ्ते में 17 साल की नाबालिग बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें वीरनाथ पांडेय के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की अपहरण की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने छानबीन की थी. किशोरी को बरामद कर मामले में विधिक प्रक्रिया पूरी कर आरोपी को जेल भेजा गया था.

वीरनाथ पांडेय पहले भी किडनैप के मामले गया था जेल
एसएचओ ने बताया कि पांडेय जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद बीते 5 अगस्त की देर शाम पीडिता किशोरी जब शौच के लिए बाहर गई थी तो उसका अपहरण कर लिया. उन्होंने बताया कि 2 सितंबर को किशोरी को जिले के जंगीगंज रेलवे स्टेशन के पास छोड़कर आरोपी फरार हो गया था. किशोरी ने उसी दिन थाना पहुंच कर आरोप लगाया कि वीरनाथ पांडेय ने अपहरण कर एक महीने तक क्रूरतम तरीके से उसके साथ दुष्कर्म किया.

POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज
अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की दुष्कर्म और अपहरण की संबंधित धाराओं और POCSO एक्ट में मुकदमा दर्ज कर किशोरी की मेडिकल जांच कराई गई है.

उन्होंने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई और अदालत में पीडिता का कलमबंद बयान दर्ज कराकर फरार वीर नाथ पांडेय की तलाश की जा रही थी. उन्होंने बताया कि सोमवार को वीरनाथ को यहां इटहरा चौराहा से गिरफ्तार कर लिया गया और मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement