Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanpur News: बीजेपी पार्षद के पति ने बीच सड़क पर दिखाई दबंगई, कारोबारी को मार-मारकर किया अधमरा  

BJP Councilor Husband: कानपुर में बीजेपी पार्षद के पति ने सरे आम सड़क पर अपनी गुंडई दिखाई है. कार में मामूली टक्कर लगने पर पार्षद पति का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और इसके बाद टक्कर मारने वाली कार में सवार कारोबारी को मार-मारकर अधमरा कर दिया. 

Kanpur News: बीजेपी पार्षद के पति ने बीच सड़क पर दिख�ाई दबंगई, कारोबारी को मार-मारकर किया अधमरा  

Kanpur News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कानपुर में एक बीजेपी पार्षद के पति ने कार की मामूली टक्कर के बाद एक व्यापारी को अपने बाउंसरों के साथ मिलकर बेरहमी से पीटा है. बताया जा रहा है कि इस पिटाई से कारोबारी की हालत काफी गंभीर हो गई है और उसकी एक आंख और सिर में गंभीर चोट आई है. पीड़ित की हालत बहुत खराब है और परिवार ने एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली इलाज के लिए भेजा है. बीजेपी पार्षद सौम्या शुक्ला का पति अंकित शुक्ला समर्थकों और बाउंसरों संग कार से जा रहा था. आगे थार कार में व्यापारी सवार था और कहा जा रहा है कि हॉर्न के बाद जगह नहीं देने की वजह से शुक्ला को गुस्सा आ गया. पहले उसने कार ओवरटेक की और फिर कारोबारी की बेरहमी से पिटाई कर दी जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया. 

पूरा मामला कानपुर के जीटी रोड सिटी क्लब के पास का है. पीड़ित परिवार के अलावा आरोपियों ने भी मामला दर्ज कराया है और पुलिस दोनों ओर की शिकायत के बाद केस की जांच कर रही है. थार में बैठे व्यापारी अमोल दीप सिंह  की हालत गंभीर है. बताया जा रहा है कि पार्षद पति ने बाउंसरों के साथ मिलकर सिंह को पहले तो गाड़ी से घसीटते हुए निकाला और फिर उस पर लात-जूतों की बरसात कर दी. सबने इतनी बेरहमी से पीटा कि उसकी दाईं आंख और सिर में गहरी चोट आई है. मरणासन्न हालत में सड़क पर छोड़कर भाग गए. 

यह भी पढ़ें: फिल्मों, गानों और खेल में पैसे लगाकर पैर पसार रहे हैं खालिस्तानी, समझिए इनका खतरनाक मंसूबा  

पीड़ित की पत्नी के साथ बाउंसरों ने की बदसलूकी 
बताया जा रहा है कि अमोल दीप सिंह को जब पार्षद पति और उसके बाउंसर मार रहे थे तो कार में सवार पत्नी नीचे आईं और बीच-बचाव की कोशिश की थी. इस दौरान बाउंसरों ने पीड़ित की पत्नी के साथ बी बदसलूकी की. पत्नी ने आसपास के लोगों की मदद से पहले पास के अस्पताल में भर्ती कराया और फिर हालत बिगड़ने के बाद एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली भेजा गया है. परिवार की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. परिवार का आरोप है कि पुलिस ने ठीक से कार्रवाई नहीं की है और धारा 307 नहीं लगाया है.  

यह भी पढ़ें: 'NDA में जा रहे हैं क्या?' नीतीश कुमार ने दे ही दिया जवाब, जानिए क्या बोला  

परिवार ने लगाया पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप 
पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी के प्रभाव को देखते हुए पुलिस मामले में लापरवाही बरत रही है. पीछे से एक गाड़ी बार-बार हॉर्न दे रही थी लेकिन आगे ट्रक होने की वजह से साइड नहीं दिया था जिसके बाद ओवरटेक कर जानलेवा हमला किया गया. दूसरी ओर कानपुर पुलिस का कहना है कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. दोनों पक्षों की ओर से शिकायत मिली है और हम मामले की जांच कर रहे हैं. घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस एक्शन ले रही है और दोनों पक्षों की मेडिकल रिपोर्ट मांगी गई है. आसपास के इलाके की सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement