Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP News: मैनपुरी में डॉक्टर की लापरवाही ने ली लड़की की जान, शव को जमीन पर फेंककर हुआ फरार

Mainpuri Girl Death Doctor negligence: मैनपुरी में एक डॉक्टर की लापरवाही का मामला सामने आया है. गलत इलाज की वजह से लड़की की जान चली गई तो डॉक्टर शव को  जमीन पर फेंककर फरार हो गया. पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर लिया है.

UP News: मैनपुरी में डॉक्टर की लापरवाही ने ली लड़की की जान, शव को जमीन पर फेंककर हुआ फरार

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक डॉक्टर ने अपने पेशे को शर्मसार करने का काम किया है. कस्बा घिरोर में करहल रोड पर स्थित राधा स्वामी हॉस्पिटल (Radha Swami Hospital) में अस्पताल संचालक के गलत इलाज की वजह से 18 साल की किशोरी की जान चली गई है. घटना के बाद डॉक्टर ने जल्दबाजी में शव परिजन की बाइक पर ही दे दिया जिसका विरोध करने के बाद डेड बॉडी नीचे छोड़कर भाग गए. इसके बाद वहां मौजूद दूसरे मरीजों और उनके परिवार ने जमकर हंगामा मचाया मैनपुरी के एसीएमओ अजय कुमार ने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि एक रजिस्टर्ड हॉस्पिटल में एक लड़की की मौत हुई है. हॉस्पिटल को सील कर दिया गया है. हमने फिलहाल केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रहे हैं.

मैनपुरी के इस निजी अस्पताल को फिलहाल स्वास्थ्य विभाग ने सील कर दिया है और फरार डॉक्टर की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि डॉक्टर शव को छोड़कर भाग रहे थे और मृतक के परिवार से बहस हुई उस दौरान का एक वीडियो कुछ लोगों ने बना लिया. इस वीडियो को स्थानीय मीडिया में दिखाया गया जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने एक्शन लिया और अस्पताल पर कार्रवाई की है. फिलहाल हॉस्पिटल को सील कर दिया गया है और डॉक्टर से पूछताछ की बात की गई है. 

यह भी पढ़ें: DNA TV Show: सदियों पुराना है कावेरी नदी के पानी का विवाद, जानें झगड़े की पूरी हिस्ट्री

डॉक्टर ने दिखाई मृतक और परिवाद के साथ अमानवीयता 
मृतक भारती के परिवार का आरोप है कि डॉक्टर के गलत ट्रीटमेंट की वजह से मौत हुई है. हालांकि, अब तक अस्पताल प्रशासन या डॉक्टर की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है. परिवार का आरोप है कि शव को डॉक्टर बाहर लेकर आए और जबरन बाइक पर बिठाने लगे. परिवार के लोगों ने जब इसका विरोध किया तो डॉक्टर ने शव को जमीन पर ही फेंक दिया और वहां से भाग गए. इस घटना के सामने आने के बाद से शहर में लोग प्राइवेट अस्पतालों की मनमानी का मुद्दा उठा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: दानिश अली ने पीएम को लिखी चिट्ठी, 'दुनिया देख रही है और आप चुप हैं' 

अस्पताल और डॉक्टर को जारी किया गया नोटिस 
 मैनपुरी के एसीएमओ अजय कुमार ने कहा कि हमने अस्पताल को सील कर दिया है और डॉक्टर को नोटिस जारी किया है. हमने स्पष्टीकरण मांगा है कि किस आधार पर यह कार्रवाई की गई और क्या स्थिति थी. अब तक डॉक्टर या अस्पताल की ओर से कोई पक्ष नहीं आया है. आगे जरूरत होने पर हम मामले की जांच भी कराएंगे और उचित कार्रवाई करेंगे. हालांकि, इस घटना ने एक बार फिर निजी अस्पतालों की मनमानी और कार्यप्रणाली पर सवाल जरूर खड़े कर दिए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement