Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP News: रामलीला देखने कुर्सी पर बैठा दलित, लोगों ने पकड़कर की पिटाई, आहत होकर व्यक्ति ने की आत्महत्या

यूपी के कासगंज में एक दलित ने आत्महत्या कर ली. आरोप है कि मृतक के कुर्सी पर बैठकर रामलीला देखने पर उसे पीटा गया. इस बात से आहत होकर उसने ये कदम उठाया.

Latest News
UP News: रामलीला देखने कुर्सी पर बैठा दलित, लोगों ने पकड़कर की पिटाई, आहत होकर व्यक्ति ने की आत्महत्या
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के कासगंज से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. आरोप है कि यहां एक व्यक्ति रामलीला देखने गया था. वह कुर्सी पर बैठकर रामलीला देख रहा था कि तभी पुलिसवालों ने उसे कुर्सी पर बैठने के लिए अपमानित किया. इस बात से आहत होकर उसने ये कदम उठाया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस जांच में जुटी हुई है. 

पत्नी ने लगाया आरोप 
आपको बता दें कि कोतवाली सोरों क्षेत्र के सलेमपुर वीवी गांव में एक दलित व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आरोप हा कि दलित की आत्महत्या के पीछे पुलिस के द्वारा उसके साथ मारपीट और बेइज्जती करना है. मृतक की पत्नी ने रामलीला प्रांगण में कुर्सी पर बैठने को लेकर दो पुलिसकर्मियों पर पति के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है. पत्नी ने कार्रवाई के लिए सोरों थाने में पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायत की है. 


ये भी पढ़ें-'पटना इस्कॉन मंदिर में होता है नाबालिग बच्चों का शोषण', तेजप्रताप यादव ने लगाए गंभीर आरोप, जानें क्या है पूरा मामला


घर आकर बातई पूरी बात 
मृतक रमेश चंद के दामाद मनोज कुमार ने कहा कि वह रात को रामलीला देखने गए थे. वहां पर कुर्सियां रखी थीं तो वह कुर्सी पर बैठ गए. तभी हेड कांस्टेबल बहादुर सिंह और एक सिपाही विक्रम सिंह आए और उन्हें खींचकर ले गए. इशके बाद उनके साथ मारपीट और गाली गलौज भी की. इस बात से मृतक को काफी दुख पहुंता और उसने घर आकर रोते हुए पूरी बात बताई, फिर फांसी लगा ली. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement