Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नोएडा DM का 'एक्स' अकाउंट हैक करने वाला अरेस्ट, राहुल गांधी पर की थी अभद्र टिप्पणी

नोएडा पुलिस ने हैकर को गिरफ्तार कर लिया है. नोएडा थाना सेक्टर-20 पुलिस की तरफ से इस मामले को लेकर बड़ा एक्शन लिया गया है. पुलिस साइबर सेल के साथ मिलकर कल से ही इसकी जांच में जुटी हुई थी.

Latest News
नोएडा DM का 'एक्स' अकाउंट हैक करने वाला अरेस्ट, राहुल गांधी पर की थी अभद्र टिप्पणी

DM का एक्स हैंडल हैक करने वाला अरेस्ट.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

यूपी के गौतमबुद्धनगर के DM का ऑफिशियल अकाउंट शनिवार यानी कल हैक हो गया था. उनके अकांउट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की गई थी. इस मामले को लेकर डीएम की तरफ से कल ही रिपोर्ट दर्ज करा दी गई थी. इसको लेकर ताजा अपडेट ये है कि नोएडा पुलिस ने हैकर को गिरफ्तार कर लिया है. नोएडा थाना सेक्टर-20 पुलिस की तरफ से इस मामले को लेकर बड़ा एक्शन लिया गया है. पुलिस साइबर सेल के साथ मिलकर कल से ही इसकी जांच में जुटी हुई थी.

हैकर का फोन बरामद
प्राप्त सूचना के मुताबिक आरोपी की पहचान सोहन सिंह के तौर पर की गई है. आरोपी को दिल्ली के बुराड़ी से हिरासत में लिया गया है. तालाशी के दौरान पुलिस ने आरोपी से उसका फोन भी बरामद किया है. डीएम के अकाउंट को हैक करने के लिए इसी फोन का इस्तेमाल किया गया था. 
 
नोएडा के DM पर उठने लगे थे सवाल
आपको बताते चलें कि नोएडा के DM के ऑफिशियल एक्स अकांउट से कांग्रेस नेता पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया पोस्ट एक्स पर बड़ा घमासान छिड़ गया था. कई यूजर्स की तरफ से नौकरशाही के अंदर सियासी पूर्वाग्रह को लेकर कई प्रश्न उठने लगे थे. इसको लेकर कांग्रेसी नेताओं की तरफ से यूपी सरकार और डीएम की जमकर आलोचना की गई. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement