Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

US Elections: 'पहली बहस में कमला से जीता, अब हिस्सा नहीं लूंगा', डोनाल्ड ट्रंप ने क्यों कही ये बात? जानें पूरा मामला

डोनाल्ड ट्रंप ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. चुनाव होने से पहले ट्रंप और हैरिस एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यरोप लगा रहे हैं.

Latest News
US Elections: 'पहली बहस में कमला से जीता, अब हिस्सा नहीं लूंगा', डोनाल्ड ट्रंप ने क्यों क��ही ये बात? जानें पूरा मामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अमेरिका में 5 नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव होन वाले हैं. ट्रंप रिपब्लिकन पार्टी और कमला हैरिस डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हैं. गुरुवार को डोनाल्ड ट्रंप ने चुनाव से पहले कमला हैरिस के साथ किसी भी डिबेट में हिस्सा लेने से मना कर दिया है. ये ऐलान ट्रंप ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर किया है. ट्रंप में अपने ट्रुथ सोशल पर दावा करते हुए कहा, 'हैरिस द्वारा एक और बहस के लिए गुजारिश करने से संकेत मिलता है कि वह मंगलवार को अपनी बहस हार चुकी हैं और अब वह अपनी स्थिति सुधारने के लिए दूसरा मौका चाहती हैं.'

डोनाल्ड ट्रंप ने क्या कहा 
जब कोई पुरस्कार विजेता लड़ाई हार जाता है, तो उसके मुंह से सबसे पहले शब्द निकलते हैं कि मुझे दोबारा मैच चाहिए. सर्वेक्षण में साफ दिखाई दे रहा है कि मैंने मंगलवार रात डेमोक्रेट्स की रेडिकल लेफ्ट उम्मीदवार, कॉमरेड कमला हैरिस के खिलाफ बहस जीत ली है और अब मैं किसी भी बहस में हिस्सा नहीं लूंगा. 


ये भी पढ़ें-इस देश में अब जनता चुनेगी जज, राष्ट्रपति के खिलाफ भड़की अवाम ने संसद पर किया हमला, जानें पूरा मामला


उन्होंने आगे कहा कि हर कोई समस्याओं के बारे में जानता है जो कमला और जो के कारण उत्पन्न हुई थीं. जो के साथ पहली बहस और कॉमरेड हैरिस के साथ दूसरी बहस के दौरान इस पर बहुत विस्तार से चर्चा की गई थी. वह फॉक्स डिबेट में उपस्थित नहीं थीं और उन्होंने एनबीसी और सीबीएस करने से इनकार कर दिया था.  कमला को इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि पिछले लगभग चार साल के दौरान उन्हें क्या करना चाहिए था.

 

पहली डिबेट में क्या हुआ
11 सितंबर को अमेरिका में पहली प्रेसिडेंशियल डिबेट हुई थी. इस डिबेट में कमला हैरिस और डोनाल्ड ट्रंप के बीच कापी बहस देखी गई थी. इस डिबेट में अबॉर्शन, इमिग्रेशन-माइग्रेंट, इकॉनोमी जैसे मुद्दे उठाए गए थे. कमला हैरिस और ट्रंप ने एक दूसरे पर काफी आरोप लगाए और तंज भी कसे. इतना ही नहीं डिबेट में कुत्ते, बिल्लियों पर भी खूब चर्चा हुई. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement