Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttar Pradesh News : मां-बाप की लड़ाई में बलि चढ़ गई नाबालिग, पिता पर लगा बलात्कार का आरोप

उत्तर प्रदेश के अमेठी से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक नाबालिग बेटी ने अपने ही पिता पर बलात्कार का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Latest News
Uttar Pradesh News : मां-बाप की लड़ाई में बलि चढ़ गई नाबालिग, पिता पर लगा बलात्कार का आरोप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के अमेठी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. अमेठी के बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के एक गांव से खबर आई कि एक 13 साल की नाबालिग के साथ उसके ही पिता ने रेप किया है. पीड़िता का आरोप है कि माता-पिता के बीच लड़ाई हो गई थी और उसके बाद पिता ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. पीड़िता का कहना है कि उसके पिता ने नशे की हालत में उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया.  पीड़िता के मना करने पर पिता उसे जान से मारने की धमकी देने लगा. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

आखिर हुआ क्या था?
पीड़िता ने पुलिस को दी सूचना में बताया कि 4 अगस्त को मेरे माता-पिता के बीच कहासुनी हो गई थी. इसके बाद 5 अगस्त को मेरी मां अपनी बहन के पास दिल्ली चली गई थी. 8 अगस्त को रात करीब 8:30 बजे मेरे पिता ने नशे की हालत में जबरदस्ती मेरे साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. मेरे मना करने पर मेरे साथ मारपीट भी की और कहा कि किसी को बताओगी तो जान से मार दूंगा. 10 अगस्त को मेरी मां का देहांत दिल्ली में हो गया. जिनका दाह संस्कार करने के बाद आज मैं सूचना देने थाने पर आई हूं. 


यह भी पढ़ें - Kannauj minor rape case: नवाब सिंह यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, जानें पुलिस ने मामले में क्यों मांगा समय


पुलिस कर रही जांच
पुलिस के मुताबिक, पीड़िता कक्षा नौ में पढ़ती है.  नाबालिग ने अपने साथ हुए जघन्य अपराध की सूचना पुलिस को दे दी है. पुलिस ने   भारतीय न्याय संहिता की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement