Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Varanasi: गुंडा टैक्स न देने पर सपा नेता के घर अंधाधुंध फायरिंग, 1 मासूम समेत 5 घायल

Varanasi Shootout: काशी में पूर्व सपा नेता के घर गोलीबारी की घटना सामने आई है. इस घटना में 5 लोगों को गोली लगी है. पुलिस की जांच में ये बड़ी वजह सामने आई है.

Latest News
 Varanasi: गुंडा टैक्स न देने पर सपा नेता के घर अंधाधुंध फायरिंग, 1 मासूम समेत 5 घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Varanasi Shootout: बनारस में दबंगों ने पूर्व सपा नेता के घर पर जमकर गोलीबारी की. घटना वाराणसी जिले के दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के मीरघाट की है. दोपहर के समय सपा नेता विजय यादव के घर पर लोगों ने जमकर गोलियां बरसाई. इस घटना में 5 लोगों को गोली लगी हैं. घायलों में एक मासूम बच्‍चा भी शामिल है. सभी घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया है. जहां पर उनका इलाज जारी है. 

पहले पत्थरों से हमला फिर गोलीबारी
दरअसल, रविवार को थाना दशाश्वमेघ के मीरघाट क्षेत्र में रहने वाले पूर्व सपा नेता विजय यादव के घर पर 20 से 25 लोगों ने अचानक हमला बोल दिया. पहले हमलावरों ने पत्थरों से वार किया फिर फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के दौरान एक 4 साल के बच्चे और एक महिला समेत 5 लोगों को गोली लगी. 


ये भी पढ़ें-वित्त मंत्री का GST काउंसिल बैठक में अहम ऐलान, इन चीजों पर मिली छूट


पूर्व सपा नेता ने नहीं दिया था गुंडा टैक्स
घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. वहीं, गोलीबारी कर रहे बदमाशों में से एक को आसपास के लोगों ने पकड़कर उसे वाराणसी पुलिस के हवाले कर दिया गया है. शुरुआती जांच में पता चला है कि पूर्व सपा नेता विजय यादव ने गुंडा टैक्‍स नहीं दिया तो दबंगों ने उनके घर पर हमला बोल दिया. 

आपसी वर्चस्व की हो सकती है लड़ाई
हमलावर वाराणसी के सूरजखंड इलाके के रहने वाले यादव परिवार से ही बताए जा रहे हैं. ऐसे इस गोलीबारी की घटना को आपसी वर्चस्व से जोड़कर भी देखा जा रहा है. वहीं विश्वनाथ मंदिर परिक्षेत्र को येलो जोन में रखा गया है. ऐसे में यहां तक हथियार ले जाना ही संभव नहीं है. लेकिन ये घटना शुरक्षा बड़ी लापरवाही उजागर कर रही रही है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement