Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नए हेलीकॉप्टर की पूजा कराने मंदिर पहुंचा शख्स, अमीरी देख लोग बोले-सड़क पर चलकर बोर हो गए होंगे, देखें VIDEO

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा कारोबारी के हेलीकॉप्टर की पूजा अर्चना का वीडियो. लोग कर रहे हैं तारीफ.

नए हेलीकॉप्टर की पूजा कराने मंदिर पहुंचा शख्स, अमीरी देख लोग बोले-सड़क पर चलकर बोर हो गए होंगे, देखें VIDEO
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ज्यादातर लोग नई कार या बाइक खरीदते हैं तो सबसे पहले उसे मंदिर ले जाकर वाहन की पूजा अर्चना कराते हैं. भारत में ये कल्चर वर्षों से चला आ रहा है. आपने भी ऐसा किया होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी को मंदिर में हेलिकॉप्टर की पूजा कराते देखा है. अगर नहीं तो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो को देख लीजिए, जिसमें देखा जा सकता है कि​ एक शख्स ने अपने नए हेलीकॉप्टर की पूजा अर्चना के लिए उसे मंदिर में ही लैंड कर दिया. सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है. मंदिर के पास हेलीकॉप्टर उतारने वाले हैदराबाद के कारोबारी हैं.

47 करोड़ रुपये के हेलीकॉप्टर की मंदिर में कराई पूजा

दरअसल, हैदराबाद (Hyderabad Businessman) के बड़े कारोबारी बोनीपल्ली श्रीनिवास राव ने हाल ही में 5.7 मिलियन डॉलर यानी 47 करोड़ रुपये हेलीकॉप्टर खरीदा है. उन्होंने हेलीकॉप्टर को पूजा अर्चना के लिए लगभग 100 किमी दूर यदाद्री में श्री लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर के पास उतार दिया. यहां मंदिर के तीन पुजारियों ने हेलीकॉप्टर की विशेष पूजा कर सभी रस्मों को पूरा किया. वहीं अचानक मंदिर के पास हेलीकॉप्टर आने से लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. लोगों बीच यह चर्चा का विषय बन गया.

सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ वीडियो

कारोबारी के हेलीकॉप्टर की पूजा का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है. लोगों ने कारोबारियों की अमीरी देख अपने अपने शब्दों जमकर बखान किया. किसी ने कहा कि सड़क पर चलकर बोर हो गए होंगे तो कुछ ने हेलीकॉप्टर की पूजा अर्चना के लिए पहुंचे कारोबारियों को धर्म के प्रति प्यार बताया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement