Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttar Pradesh News: मुजफ्फरनगर में छिपा था Bihar का 2.25 लाख का इनामी, UP Police ने कर दिया एनकाउंटर

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में बुधवार रात पुलिस के साथ मुठभेड़ में 2.25 लाख रुपये का इनामी बदमाश मारा गया. पुलिस ने उसके पास से बाइक, दो पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं.

Latest News
Uttar Pradesh News: मुजफ्फरनगर में छिपा था Bihar का 2.25 लाख का इनामी, UP Police ने कर दिया एनकाउंटर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिहार के एक कुख्यात और इनामी बदमाश को यूपी STF की नोएडा यूनिट और बिहार STF के संयुक्त ऑपरेशन में मार गिराया गया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में बुधवार रात पुलिस के साथ मुठभेड़ में बिहार का 2.25 लाख रुपये का इनामी गैंगस्टर मारा गया. अधिकारियों के मुताबिक, मारा गया गैंगस्टर बिहार का रहने वाला था.

पुलिस ने दी जानकारी
अधिकारियों ने बताया कि देर रात थाना रतनपुरी क्षेत्र के गांव इंचौड़ा के जंगल में बाइक सवार तीन बदमाशों की एसटीएफ नोएडा, बिहार व रतनपुरी पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में बिहार से दो लाख का इनामी बदमाश निलेश राय मारा गया. जबकि उसके दो साथी फरार हो गए. उत्तर प्रदेश एसटीएफ अमिताभ यश ने बताया कि बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले नीलेश राय के खिलाफ हत्या, लूटपाट और जबरन वसूली सहित 16 मुकदमे दर्ज थे.


ये भी पढ़ें-Gurugram Crime News: ATM पावर प्लग में चिप, रिमोट से पैसा कंट्रोल, गुरुग्राम पुलिस ने पकड़े ठग गिरोह के 5 बदमाश  


उन्होंने बताया कि, "आज (बुधवार) एक संयुक्त अभियान में उत्तर प्रदेश एसटीएफ की नोएडा इकाई और बिहार एसटीएफ की मुजफ्फरनगर के रतनपुरी थाना क्षेत्र में अपराधियों के साथ मुठभेड़ हुई." उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में बिहार का कुख्यात अपराधी नीलेश राय गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

24 फरवरी से था फरार

बता दें कि, 24 फरवरी को जब पुलिस की एक टीम ने बेगूसराय में उसके ठिकाने पर छापा मारा तो नीलेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर पुलिस दल पर अंधाधुंध गोलीबारी की और भाग निकला. उन्होंने बताया कि इस घटना में एक व्यक्ति को गोली लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. फिलहाल नीलेश के दोनों फरार साथियों की तलाश की जा रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement