Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Wayanad landslides: अब तक 276 मौतें, राहुल-प्रियंका चुरलमला पहुंचे, केरल CM ने केंद्र सरकार पर उठाए ये सवाल

इसी बीच पीड़ितों का हाल जानने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी चुरलमला पहुंच चुके हैं. इस भयावहपूर्ण लैंडस्लाइड में सबसे अधिक क्षति इसी इलाके में हुई है.

Latest News
Wayanad landslides: अब तक 276 मौतें, राहुल-प्रियंका चुरलमला पहुंचे, केरल CM ने केंद्र सरकार पर उठाए ये सवाल

Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

केरल के वायनाड में तेज बारिश के चलते दो दिन पहले वहां खतरनाक लैंडस्लाइड की घटना हुई थी. इस घटना को लेकर मृतकों की संख्या 276 पर जा पहुंची है. 130 लोग घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती हैं. इस मामले में 240 से ज्यादा लोग अभी तक लापता हैं. वहीं, मौसम विभाग की तरफ से आज भी वायनाड में भारी बारिश की संभावना जताई गई है. आईएमडी की तरफ से रेड अलर्ट भी जारी किया है. स्थिति को देखते हुए डिजास्टर मैनेजमेंट टीम की ओर से कई जगहों पर लैंडस्लाइड की चेतावनी दी गई है. बचाव कार्य को लेकर ड्रोन, NDRF, SDRF, स्नीफर डॉग्स की मदद से रेस्क्यू आपरेशन किया जा रहा है.

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी चुरलमला पहुंचे
इसी बीच पीड़ितों का हाल जानने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी चुरलमला पहुंच चुके हैं. इस भयावहपूर्ण लैंडस्लाइड से सबसे अधिक क्षति इसी इलाके में हुई है. राहुल और प्रियंका यहां मौजूद रिलीफ कैंप पहुंचकर पीड़ितों से मिल रहे हैं. आपको बताते चलें कि राहुल गांधी वायनाड के लोकसभा क्षेत्र से इस साल के चुनाव में जीत हासिल कर चुके हैं. हालाकि वो वायनाड लोकसभा सीट को छोड़कर रायबरेली से सांसद बने हुए हैं. अब लगभग तय है कि वहां की लोकसभा सीट को लेकर होने वाले उपचुनाव में प्रियंका गांधी कांग्रेस की प्रत्याशी होंगी. 


यह भी पढ़ें- Hamas Chief Ismail Haniyeh की ईरान में हत्या, क्या इजरायल ने ले लिया बदला 


 

केरल CM विजयन ने केंद्र पर साधा निशाना
इस हादसे को लेकर केरल के CM विजयन की तरफ से कहा गया है कि 'जब भी ऐसी घटना होती है तो आप दूसरों पर आरोप लगाकर अपनी जिम्मेदारियों से नहीं भाग सकते हैं. IMD ने इस घटना को लेकर एक दफे भी रेड अलर्ट नहीं भेजा.' सीएम की तरफ से आज घटनास्थल का हवाई दौरा किया गया है. इस हादसे को लेकर उन्होंने एक सर्वदलीय मीटिंग भी आयोजित की थी. वो आज इस मामले को लेकर अधिकारियों के साथ एक मीटिंग में भाग लेने वाले हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पाने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement