Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Wayanad Landslides: केरल में हुई तबाही पर BJP नेता का विवादित बयान, 'गौ हत्या करते हैं इसलिए मची तबाही'

BJP Leader On Wayanad Landslides: केरल के वायनाड में भूस्खलन की घटना में 350 से ज्यादा लोगों के मारे जाने की खबर है. इस हादसे पर राजस्थान बीजेपी के नेता और पूर्व विधायक ने विवादित बयान दिया है. 

Latest News
Wayanad Landslides: केरल में हुई तबाही पर BJP नेता का विवादित बयान, 'गौ हत्या करते हैं इसलिए मची तबाही'

वायनाड हादसे पर BJP नेता के विवादित बोल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

केरल के वायनाड में भूस्खलन (Waynad Landslides) और भारी बारिश की वजह से तबाही मची हुई है. अब तक 350 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है और जान-माल का भी भारी नुकसान हुआ है. देश भर में लोग केरल के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. सेना और एनडीआरएफ की टीम लोगों को बचाने के मिशन पर जुटी है. दूसरी ओर राजस्थान बीजेपी के नेता और पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने केरल हादसे पर विवादित टिप्पणी की है. 

केरल हादसे पर बीजेपी नेता के विवादित बोल
राजस्थान बीजेपी (BJP) नेता ज्ञानदेव आहूजा ने अलवर सर्किट हाउस में कहा कि केरल में लोग गौमांस खाते हैं. इसलिए वहां वायनाड ऐसी त्रासदी हुई है. उन्होंने कहा, 'गाय माता का खून जिस धरती पर गिरता है, वहां त्रासदी होती है. केरल में गौमाता की हत्या होती है और इसलिए वहां इतनी बड़ी त्रासदी हुई है.' उन्होंने यह भी कहा कि वायनाड में खुले आम गौमाता की हत्या होती है.


यह भी पढ़ें: Wayanad Landslides में फॉरेस्ट टीम का बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन, गुफा में फंसे 4 मासूमों की बचाई जिंदगी


बीजेपी नेता ने अजीबो-गरीब तर्क देते हुए कहा कि प्राकृतिक आपदा उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में भी आई है, लेकिन केरल जैसी तबाही इन दोनों प्रदेश में नहीं हुई है. इन दोनों प्रदेशों में गौमाता की हत्या कम होती है, जबकि केरल में ज्यादा होती है. इसलिए वायनाड में इतनी बड़ी तबाही आई है.


यह भी पढ़ें: Coaching Center Case के बाद MCD की एक और लापरवाही, प्लाईवुड से ढके मेनहोल में गिरा मासूम


राहुल गांधी ने किया है वायनाड का दौरा 
वायनाड हादसे के बाद राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ क्षेत्र का दौरा किया है. 2024 में राहुल वायनाड और रायबरेली दोनों जगहों से जीते थे, लेकिन उन्होंने रायबरेली की सीट रखी है. प्रियंका गांधी को कांग्रेस ने उम्मीदवार बनाया है. उन्होंने कहा कि यह हादसा वैसा ही तकलीफदेह है, जैसा उनके लिए सालों पहले अपने पिता को खोने का था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement