Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चुनावी रैली में बोले नरोत्तम मिश्रा, 'मेरे दतिया ने उड़ान भरी तो हेमा मालिनी को नचवा दिया'

Narottam Mishra on Hema Malini: मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कुछ ऐसा कह दिया है कि उनका बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

चुनावी रैली में बोले नरोत्तम मिश्रा, 'मेरे दतिया ने उड़ान भरी तो हेमा मालिनी को नचवा दिया'

Narottam Mishra and Hema Malini

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है. इस बीच नेता जमकर बयानबाजी भी कर रहे हैं. अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा कुछ ऐसा बोल गए हैं कि उनकी जमकर आलोचना हो रहा है. अपने विधानसभा क्षेत्र दतिया में एक चुनावी कार्यक्रम के दौरान नरोत्तम मिश्रा ने कह दिया कि दतिया ने ऐसी उड़ान भरी है कि सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए और हेमा मालिनी तक को नचवा दिया. अब कांग्रेस पार्टी नरोत्तम मिश्रा इस बयान पर उन्हें घेर रही है और उन्हें महिला विरोधी चरित्र वाला बता रही है.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा लगातार चौथी बार दतिया विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. इससे पहले 2008, 2013 और 2018 में वह इसी सीट से चुनाव जीत चुके हैं. कुछ दिनों पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी दतिया आए थे तो उन्होंने जमकर नरोत्तम मिश्रा की तारीफ की थी. इस बार भी नरोत्तम मिश्रा विकास कार्य गिना रहे थे लेकिन वह हेमा मालिनी के बारे में कुछ ऐसा बोल गए जिससे अब उनकी जमकर आलोचना हो रही है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में खास है यह विधानसभा, सरकार बनाने वाली पार्टी नहीं जीत पाती ये सीट!

BJP की सांसद हैं हेमा मालिनी
बता दें कि बॉलीवुड की एक्ट्रेस और मशहूर नृत्यांगना रहीं हेमा मालिनी बीजेपी की नेता हैं. पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने उन्हें उत्तर प्रदेश की मथुरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़वाया था. मौजूदा समय में वह मथुरा से ही लोकसभा सांसद भी हैं. अब नरोत्तम मिश्रा के इसी बयान पर दिग्विजय सिंह ने भी तंज कसा है. दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'संस्कारी भाजपा के माननीय मंत्री जी का महिलाओं को लेकर वास्तविक ओछापन भी सुनें. अपने दल की नेता को भी नहीं बख्शते.'

यह भी पढ़ें- इंदिरा गांधी के समय 61 करोड़ में बनना था जमरानी बांध, अब खर्च होंगे 2584 करोड़

बता दें कि मध्य प्रदेश में इस बार भी काफी रोमांचक चुनाव हो रहे हैं. कांग्रेस सत्ता में वापसी के लिए हर संभव कोशिश कर रही है. वहीं, बीजेपी ने केंद्रीय मंत्रियों तक को चुनाव में उतार दिया है ताकि हर हाल में उसकी सत्ता बरकरार रहे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement