Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aaj Ka Mausam: Delhi-NCR में ठंडा हुआ मौसम, उत्तराखंड में नहीं थम रही बारिश, पढ़ें IMD अपडेट

दिल्ली में बारिश के बाद मौसम में ठंडक आ गई है. वहीं, कई राज्यों में बारिश की तबाही जारी है.

Latest News
Aaj Ka Mausam: Delhi-NCR में ठंडा हुआ मौसम, उत्तराखंड में नहीं थम रही बारिश, पढ़ें IMD अपडेट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली और आसपास के इलाकों में हुई बारिश के बाद मौसम में ठंडक आ गई है. दो दिनों की बारिश से दिल्ली में मौसम तो बदला ही, इसके साथ ही जगह-जगह पेड़ गिरने और भीषण ट्रैफिक जाम और जलभराव का सामना भी करना पड़ा. वहीं, कई जहों पर अब भी बारिश का कहर जारी है. उत्तराखंड से ओडिशा तक तीन दिनों से हो रही बारिश से जनजीवन बेहद प्रभावित हुआ है. मौसम विभाग की मानें तो इन राज्यों में आज भी मध्यम से तेज बारिश होने की संभावना है. 

दिल्ली का मौसम आज 
दिल्ली-एनसीआर में लगातार दो दिनों से हुई बारिश के बाद मौसम कूल-कूल बना हुआ है. बारिश के बाद लोगों को जलभराव औऱ ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा. मौसम विभाग के मुताबिक, रविवार को दिल्ली के कुछ इलाकों में हल्की बारिश तो वहीं, कुछ इलाकों में भूप खिल सकती है. इस दौरान अधिकतम तापमान 33 और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री रहने की संभावना है. इसके बाद 16 सितंबर को मौसम शुष्क रहेगा. कुछ जगहों पर बादल छाए रहेंगे. इन दिनों अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री रह सकता है.


 ये भी पढ़ें-High Court का बड़ा फैसला, बताया- पति-पत्नी में से कोई वापस ले तलाक केस तो क्या होगा


उत्तराखंड में जारी है बारिश का कहर
उत्तराखंड में बारिश का कहर अभी भी जारी है. भारी बारिश के कारण कई जगहों पर लैंडस्लाइड भी हुआ है. इसके कारण चारधाम यात्रा के मार्ग प्रभावित हुए हैं. शनिवार को भूस्खलन के कारण उत्तरकाशी में यमुनोत्री राजमार्ग पांच स्थानों पर करीब 12 घंटे बंद रहा. मौसम विबा के मुताबिक आज और कल उत्तराखंड में वर्षा की संभावना कम है, लेकिन 17 सितंबर से फिर वर्षा का दौर शुरू हो जाएगा. 

यूपी में बढ़ा नदियों का जलस्तर 
उत्तर प्रदेश में शनिवार को मौसम में छोड़ा बदलाव हुआ, लेकिन गंगा, यमुना, राप्ती सरयू नदियों का जलस्तर लगातार बढ़ता जा रहा है. कानपुर और फतेहपुर में यमुना खतरे के निशान से ऊपर बह रही है. मौसम विभाग ने आज लखनऊ में बारिश होने की संभावना जताई है. इस दौरान तापमान 27 डिग्री से 34 डिग्री रह सकता है. आंधी-बारिश के साथ बिजली भी चमक सकती है. इसके साथ ही वाराणसी में भी बारिश की संभावना है. इसके अलावा यूपी के अन्य हिस्सों में भी हल्की से मध्यम बारिश का सिलसिला जारी रहेगा. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement