Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Report: Delhi-NCR में ठंडी हवाओं के साथ बारिश का दौर, IMD ने जारी किया नया अलर्ट

देशभर में लोग मानसूनी बारिश का मजा उठा रहे हैं. कई राज्यों में बारिश ने तबाही मचा दी है. मौसम विभाग ने दिल्ली में ठंडी हवाओं के साथ हल्की बारिश का अनुमान जताया है.

Latest News
Weather Report: Delhi-NCR में ठंडी हवाओं के साथ बारिश का दौर, IMD ने जारी किया नया अलर्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देशभर में भारी बारिश का दौर जारी है. कई राज्यों में बारिश का रौद्र रूप भी देखने को मिला है, वहीं कुछ जगहों पर हल्की बारिश के कारण लोगों को उमस का सामना करना पड़ रहा है. पहाड़ी इलकों में बारिश के कारण लैंडस्लाइड जैसी घटनाएं तेजी से बढ़ती जा रही हैं. दिल्ली-एनसीआर में भी एक बार फिर से बारिश का दौर लौट रहा है. पुछले कुछ दिनों में अच्छी बारिश न होने की वजह से दिल्लीवासियों को उमस भरी गर्मी की सामना करना पड़ रहा था. हालांकि, मौसम विभाग ने आज ठंडी हवाओं के साथ हल्की बारिश का अनुमान जताया है. 

कैसा रहेगा आज का मौसम
दिल्ली में बीते दो दिनों से अच्छी बारिश नहीं हो रही है.  इसी बीच मौसम विभाग ने बताया कि कल दिल्ली के कुछ इलाकों में बारिश हो सकती है. 7 अगस्त को दिल्ली के आसमान में बादल छाए रहेंगे साथ ही कई इलाकों में बारिश भी हो सकती है. इस दौरान अधिकतम तापमान 32 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री रहने की उम्मीद है.इसके साथ ही ठंडी हवाएं चलेन से मौसम सुहाना बना रहेगा.  


ये भी पढ़ें-मोहम्मद यूनुस बने बांग्लादेश की अंतरिम सरकार के मुखिया, प्रदर्शनकारियों की मांग पूरी  


यूपी-राजस्थान में भारी बारिश 
मौसम विभाग ने कहना है कि दिल्ली के साथ-साथ यूपी में भी आज बारिश की संभावना है. कई इलाकों में मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट भी जारी किया है. मौसम विभाग ने कहा है कि प्रदेश के कई इलाकों में हल्की से तेज बारिश होगी. आज यूपी के लखनऊ, वाराणसी, अयोध्या, गोरखपुर, सोनभद्र, समेत कई इलाकों में भी भारी बारिश हो सकती है. इसके अलावा कहीं-कहीं गरज के साथ छींटे भी पड़ सकते हैं. इसके साथ ही राजस्थान के कई इलाकों में बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग के अनुसार, राजस्थान के टोंक, पाली, बूंदी और भीलवाड़ा जिले के कई जगहों पर भारी से बहुत भारी बारिश हो सकती है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement