Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Alert: महाराष्ट्र-गुजरात में जोरदार बारिश, आंध्र-तेलंगाना में बाढ़, जानें दिल्ली-एनसीआर के लिए क्या है अलर्ट

Weather Alert Heavy Rain: देश के कई राज्यों में इस वक्त भारी बारिश और बाढ़ का कहर है. महाराष्ट्र और गुजरात में भारी बारिश का अलर्ट है जबकि दिल्ली-एनसीआर में भी बारिश के आसार हैं.

Latest News
Weather Alert: महाराष्ट्र-गुजरात में जोरदार बारिश, आंध्र-तेलंगाना में बाढ़, जानें दिल्ली-एनसीआर के लिए क्या है अलर्ट

दिल्ली-एनसीआर में बारिश का अलर्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इस वक्त देश के अलग-अलग हिस्सों में भारी बारिश की वजह से बाढ़ के हालात बने हैं. दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR Weather) में भी शुक्रवार को अच्छी बारिश हुई है. महाराष्ट्र और गुजरात में भारी बारिश की वजह से जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त है. कई फ्लाइट्स कैंसल करनी पड़ीं और बहुत सी ट्रेन का टाइम टेबल भी प्रभावित हुआ है. आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भी भारी बारिश की वजह से बाढ़ के हालात बने हैं. शनिवार को देश भर में गणेश चतुर्थी मनाई जाएगी. जानें बारिश को लेकर मौसम विभाग (IMD) का अलर्ट. 

गुजरात और महाराष्ट्र में भारी बारिश के आसार 
मौसम विभाग (IMD) के अनुसार, महाराष्ट्र और गुजरात के अधिकतर क्षेत्रों में 7 सितंबर (शनिवार) को भारी बारिश होने के आसार हैं. गुजरात के कच्छ वाले इलाके में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. इसके अलावा, मध्य महाराष्ट्र और कोंकण में भी अगले 3 दिनों के लिए बारिश का अलर्ट जारी है. भारी बारिश की वजह से लोगों से ड्राइविंग के दौरान सतर्कता बरतने की अपील की गई है. समुद्री और नदी तटीय इलाकों में लोगों को सुरक्षा रेखा से दूर रहने का निर्देश दिया गया है. 


यह भी पढ़ें: J-K विधानसभा चुनाव:   'आर्टिकल 370 को हम कभी वापस नहीं आने देंगे', अमित शाह ने जारी किया BJP का संकल्प पत्र


दिल्ली-एनसीआर में वीकेंड पर ले सकेंगे बारिश का मजा 
दिल्ली और एनसीआर के लोगों के लिए भी शनिवार के दिन आसमान से राहत की बूंदे बरसने का अनुमान है. मौसम विभाग के मुताबिक, 7 सितंबर को दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम समेत आसपास के इलाके में हल्की से मध्यम स्तर तक की बारिश हो सकती है. वीकेंड में लोग परिवार के साथ बारिश का मजा ले सकते हैं. इसके अलावा, हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और पंजाब के कई इलाकों में भी हल्की से लेकर मध्यम स्तर तक की बारिश के आसार हैं. पूर्वी राजस्थान के अलग-अलग क्षेत्रों में 7 सितंबर को भारी बारिश का अलर्ट मौसम विभाग ने जारी किया है. 


यह भी पढ़ें: Viral Video: Indigo की फ्लाइट में बंद हो गया एसी, गर्मी से परेशान यात्री हो गए बेहोश   


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement