Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: तेलंगाना से गुजरात तक बारिश अपने चरम पर, दिल्ली में भी दिखा मानसून का रंग, जानें UP-Bihar का हाल

भारतीय मौसम विभाग संस्थान (IMD) के मुताबिक 5 सितंबर यानी आज मौसम का पूर्वानुमान जारी कर दिया गया है. मौसम विभाग की तरफ से कहा गया है कि आने वाले दो दिनों में गुजरात, तेलंगाना, आंध्र समेत कई राज्यों में तेज बारिश का दौर जारी रहेगा.

Latest News
Weather Update: तेलंगाना से गुजरात तक बारिश अपने चरम पर, �दिल्ली में भी दिखा मानसून का रंग, जानें UP-Bihar का हाल

Weather Update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मानसून अब पूरी तरह से अपने रंग में आता हुआ दिख रहा है. इस समय पूरे देश में बारिश हो रही है. दिल्ली की बात करें तो यहां सितंबर शुरू होते ही मानसून की बारिश हो रही है. यहां हल्की ये मध्यम रेंज की वर्षा होती दिखाई पड़ रही है. वहीं एनसीआर क्षेत्र में भी निरंतर बारिश हो रही है. आइए जानते हैं पूरे देश में कैसा रहेगा आज का मौसम.

तेलंगाना से गुजरात तक बारिश अपने चरम पर
भारतीय मौसम विभाग संस्थान (IMD) के मुताबिक गुरुवार 5 सितंबर यानी आज मौसम का पूर्वानुमान जारी कर दिया गया है. मौसम विभाग की तरफ से कहा गया है कि आने वाले दो दिनों में गुजरात से लेकर तेलंगाना और आंध्र प्रदेश तक तेज बारिश का दौर जारी रहेगा. इसके अलावा कर्नाटक, कोंकण, गुजरात के इलाकों में भी भारी बारिश की संभावना है. साथ ही नॉर्थ ईस्ट इंडिया के सभी राज्य और पहाड़ी इलाकों में भी तेज बारिश हो सकती है. 


ये भी पढ़ें: J-K और Haryana में गठबंधन की राजनीति पर Congress का जोर, जानें इसके पीछे के सियासी समीकरण


जानें UP-Bihar समेत दूसरे राज्यों का हाल
आईएएमडी की तरफ से बताया गया है कि अगले हफ्ते तक उड़ीसा, छत्तीसगढ़ और झारखंड में मानसून पूरी तरह से अपने रंग में दिखेगा. इन इलाके में मूसलाधार बारिश हो सकती है. वहीं 5 सितंबर यानी आज यूपी-बिहार, उत्तराखंड, कर्नाटक, राजस्थान और नॉर्थ ईस्ट इंडिया में मूसलाधार बरसात होने की प्रबल संभावना बनी हुई है. IMD की तरफ से इन राज्यों को येलो अलर्ट जोन में रखा गया है. साथ ही आंध्र और तेलंगाना को रेड अलर्ट जोन में रखा गया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement