Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: दिल्लीवालों के लिए खुशखबरी, 2 दिनों तक हल्की बारिश, जानिए दूसरे राज्यों का हाल

Weather Update Today: दिल्ली-NCR को लेकर IMD ने आज और कल के लिए येलो अलर्ट जारी किया है. आने वाले दो दिनों में यहां हल्की बारिश और धूल भरी हवाएं चलने के अनुमान हैं.

Latest News
Weather Update: दिल्लीवालों के लिए खुशखबरी, 2 दिनों तक हल्की बारिश, जानिए दूसरे राज्यों का हाल

Weather Update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देश में गर्मी को लेकर कोहराम की स्थिति बनी हुई है. लोग लगातार गर्मी की तपिश से परेशान हो रहे हैं. इन सबके बीच मौसम विभाग की तरफ से बारिश की आमद को लेकर खुशखबरी आई है. भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) की तरफ से बताया गया है कि दिल्ली में बारिश होने की संभावना है. दिल्ली के अलावा मुंबई और बेंगलुरु में भी गर्मी से कुछ राहत मिल सकती है. मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार आने वाले हफ्ते में देश के विभिन्न हिस्सों में तेज बारिश होने के आसार हैं. खासकर अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल और सिक्किम में बारिश मूसलाधार बारिश होने की संभावना जताई गई है.  


ये भी पढ़ें-तीसरी बार मोदी सरकार, सर्वसम्मति से NDA के नेता चुने गए PM Modi


क्या है दिल्ली-NCR का हाल
दिल्ली-NCR की बात करें तो पिछले चार दिनों से हल्की बारिश होती दिखाई दे रही है. इस वजह से मौसम का मिजाज थोड़ा सा ठीक हुआ है. लोग तेज गर्मी से राहत में हैं. दिल्ली-NCR को लेकर IMD ने आज और कल के लिए येलो अलर्ट जारी किया है. आने वाले दो दिनों में यहां हल्की बारिश और धूल भरी हवाएं चलने के अनुमान हैं. दिल्ली से सटे एनसीआर के इलाकों में धूल भरी आंधी और गरज के साथ तेज बारिश हो सकती है. इस दौरान हवा की रफ्तार 50-90 किमी/घंटा तक की हो सकती है. IMD की तरफ से कहा गया है कि कि अगले हफ्ते के बाद यहां का तापमान 45 डिग्री सेल्सियस से ज्यादा हो सकता है. मतलब आने वाले दिनों में हमें फिर से यहां गर्मी के कहर को झेलन पड़ सकता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement