Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aaj Ka Mausam: अक्टूबर शुरू होते ही दिल्लीवालों के छूटेंगे पसीने, यूपी-बिहार में बाढ़ से तबाही, पढ़ें Weather Updates

देश के कई राज्यों में मौसम का मिजाज एक बार फिर बदल गया है. कई राज्यों में मानसूनी बारिश हो रही है. वहीं, कुछ राज्यों में उमस से हाल बेहाल हो रहा है.

Latest News
Aaj Ka Mausam: अक्टूबर शुरू होते ही दिल्लीवालों के छूटेंगे पसीने, यूपी-बिहार में बाढ़ से तबाही, पढ़ें Weather Updates
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली में सितंबर के महीने में अच्छी बारिश न होने से लोगों को कई दिनों से गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग की मानें तो अक्टूबर में गर्मी और ज्यादा सता सकती है. वहीं, यूपी-बिहार में  मानसून फिर एक्टिव हो गया है. नेपाल में आई बाढ़ का असर यूपी-बिहार के कई जिलों में देखने को मिल रहा है. 

दिल्ली का मौसम 
दिल्ली में कई दिनों से सूखा पड़ा हुआ है. बारिश न होने के कारण दिल्लीवसियों का उमस भरी गर्मी से हाल बेहाल हो रही है. मौसम विभाग की मानें तो अक्टूबर के महीने में भी चुभती धूप और गर्मी आपको परेशान कर सकती है. मौसम विभाग के अनुसार आज दिल्ली का अधिकतम तापमान कल से भी ज्यादा रहने वाला है. आज दिल्ली का अधिकतम तापमान 36 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रहने की संभावना है. 


ये भी पढ़ें-'महाभारत की तरह रचा गया चक्रव्यूह', राहुल गांधी ने बताए 6 नाम, अडानी-अंबानी भी शामिल   


यूपी-बिहार में बाढ़ के हालात 
उत्तर प्रदेश और बिहार में मॉनसून एक बार फिर से एक्टिव हो गया है. भारी बारिश से नदियां ऊफान पर हैं. इशके साथ ही कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं. बीते कुछ दिनों से कुछ जिलों में इतनी अधिक बारिश हुई है जिससे आम जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. मैसम विभाग के अनुसार अभी यूपी-बिहार में बारिश का सिलसिला नहीं थमेगा. IMD के मुताबिक, आज भी यूपी-बिहार के कई जिलों में भारी बारिश हो सकती है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement