Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा अपने चरम पर, BJP कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

लोकसभा चुनाव के ठीक पहले हफीजुल के नेतृत्व में काफी अल्पसंख्यकों ने बीजेपी की सदस्यता ली थी. लोकसभा चुनाव के दौरान भी उस इलाके में बीजेपी की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी.

Latest News
पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा अपने चरम पर, BJP कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

Bengal Violence (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के नदिया जिले में आखरी फेज के मतदान खत्म होने के दौरान हिंसा की बड़ी घटना हुई है. नदिया शहर में एक बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक का नाम हफीजुल शेख है. बदमाशों की तरफ से एक के बाद एक करके दो गोलियां चलाई गईं थी, जिसमें से एक गोली हफीजुल को जा लगी, और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. हफीजुल हाल ही में बीजेपी में शामिल हुआ था. लोकसभा चुनाव के ठीक पहले हफीजुल के नेतृत्व में काफी अल्पसंख्यकों ने बीजेपी की सदस्यता ली थी. लोकसभा चुनाव के दौरान भी उस इलाके में बीजेपी की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी. इसी चलते अनुमान लगाया जा रहा है कि इसी लोकप्रियता के बढ़ने की वजह से हफीजुल की निर्मम हत्या कर दी गई. बीजेपी ने इस हत्या के लिए विपक्षी दलों को जिम्मेदार ठहराया है.


 

ये भी पढ़ें-Delhi Water Crisis: दिल्ली सरकार ने खटखटाया SC का दरवाजा, मोदी सरकार से भी की अपील


पुलिस ने कर ली है हत्यारों की पहचान
सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक हफीजुल शेख की हत्या एक चाय की दुकान के नजदीक हुई थी. हत्यारों की ओर से उनके सिर पर गोली मारी गई. मृतक के परिजनों के मुताबिक उसकी हत्या बीजेपी में शामिल होने की वजह से की गई है. पुलिस की तरफ से हत्यारों की पहचान कर ली गई है. फिलहाल उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement