Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'जिस दिन मैं शांत बैठूंगी उस दिन अपना फ्यूचर डिसाइड करूंगी...' खेल से संन्यास की बात पर क्या बोलीं पहलवान Vinesh Phogat

भारतीय पहलवान विनेश फोगाट ने पेरिस ओलंपिक में निराशा हाथ लगने के बाद संन्यास की घोषणा कर दी थी इस पर उनके फैंस का कहना है कि वे अपने विचार पर फिर से सोच विचार कर लें. खिलाड़ी ने फैंस की उम्मीदों को बनाए रखा है. आज फोगाट अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं.

Latest News
'जिस दिन मैं शांत बैठूंगी उस दिन अपना फ्यूचर डिसाइड करूंगी...' खेल से संन्यास की बात पर क्या बोलीं पहलवान Vinesh Phogat
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Paris Olympics 2024 में अयोग्य घोषित होने के बाद पहलवान विनेश फोगाट ने खेलों से संन्यास की घोषणा कर दी थी. इस पर खेल प्रेमियों की उम्मीदें टूटने लगीं. लगातार खेल प्रेमियों की तरफ से विनेश से खेलों से संन्यास न लेने की बात कही जा रही थी. रविवार को एएनआई से बातचीत में विनेश फोगाट ने कहा कि कोई भी खिलाड़ी अपना खेल नहीं छोड़ना चाहता. जिस दिन मैं शांत बैठूंगी उस दिन इस बारे में सोचूंगी. आपको बता दें कि आज पहलवान विनेश फोगाट अपना 30वां जन्मदिन (Vinesh Phogat celebrated her 30th birthday) भी मना रही हैं. 

'मेडल से बड़ा लोगों का प्यार'
पहलवान ने आगे बातचीत में कहा कि मेरी बॉडी काम कर रहा है लेकिन मैं मेंटली टूटी हुई हूं.  मैं पेरिस ओलंपिक में मेडल जरूर हारी पर लोगों का प्यार जीत लिया. यहां मुझे इतना प्यार मिल रहा है. फोगाट ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जिस दिन मैं शांत बैठूंगू इस दिन अपना फ्यूचर डिसाइड करूंगी. पहले मैं सोचती थी कि मुझे मेडल जीतकर लाना है पर लोगों का प्यार मिलने के बाद मुझे लगता है कि इस प्यार से बड़ा कुछ नहीं है. 


यह भी पढ़ें- Vinesh Phogat: रेसलर विनेश फोगाट ने बृजभूषण मामले में दिल्ली पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप, मिला ये जवाब


पेरिस ओलंपिक में हुई थीं डिस्क्वालिफाई
आपको बता दें कि पेरिस ओलंपिक में 50 किग्रा वर्ग के फाइनल मुकाबले से पहले विनेश फोगाट को अयोग्य घोषित कर दिया गया था. उनका वजन निर्धारित सीमा से 100 ग्राम अधिक पाया गया था. इसके बाद उन्होंने संन्यास का ऐलान कर दिया था. हालांकि, उनके फैंस चाहते हैं कि वे अपने फैसले पर फिर से विचार करें और लॉस एंजेलिस ओलंपिक के लिए तैयारी करें. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.


 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement