Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन हैं Slum Pincess मलीषा खारवा? हैरान कर देगा धारावी से हॉलीवुड तक का सफर

Malisha Kharwa: मुंबई के धारावी से आने वाली मलीषा खारवा 3 सालों में सोशल मीडिया की नई सनसनी बन गई हैं. अब वह कई ब्रांड्स के लिए प्रमोशन भी करती हैं.

कौन हैं Slum Pincess मलीषा खारवा? हैरान कर देगा धारावी से हॉलीवुड तक का सफर

Malisha Kharwa

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई के धारावी इलाके को झुग्गी बस्तियों, तंग गलियों और गंदगी के लिए जाना जाता है. धारावी की इस पहचान को 15 साल की मलीषा खारवा ने एक झटके में बदल दिया है. मलीषा ने धारावी से सीधे हॉलीवुड की छलांग लगाई है और एक साथ दो-दो फिल्में साइन की हैं. इसके बाद देखते ही देखते मलीषा खारवा सोशल मीडिया की नई सनसनी बन गई हैं. वह फैशन की दुनिया में भी खूब नाम कमा रही हैं और हर उस लड़की के सपनों को पंख दे रही हैं, जो किसी न किसी वजह से हार मानने को मजबूर हो जाती है. 

मलीषा बताती हैं कि वह सिर्फ 5 साल की थीं जब उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को रैंप वॉक करते हुए देखा था. मलीषा ने उसी वक्त यह तय किया था कि उन्हें इसी दिसा में अपना करियर बनाना है. अब मलीषा को न सिर्फ हॉलीवुड की फिल्में मिल रही हैं बल्कि वह 'द युवती कलेक्शन' की ब्रांड एम्बेसडर भी बन गई हैं. यह ब्रांड गरीब बच्चों को शिक्षा देने के लिए काम करता है.

यह भी पढ़ें- जेल में तबीयत खराब होने पर अस्पताल लाए गए सत्येंद्र जैन, तस्वीर देख पहचानना भी मुश्किल

हॉलीवुड तक पहुंचे मलीषा खारवा के कदम
मलीषा को दो हॉलीवुड फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं. वह अर्सला कुरेशी और जस सागु की शॉर्ट फिल्म 'लिव योर फेयरीटेल' में भी काम कर चुकी हैं. मलीषा को साल 2020 में सबसे पहले हॉलीवुड ऐक्टर रॉबर्ट हॉफमैन ने खोजा था. रॉबर्ट ने ही मलीषा के लिए 'गो फंड मी पेज' बनाया जिससे वह चर्चा में आईं. इसके बाद तो मलीषा ने कभी मुड़कर पीछे नहीं देखा. अब मलीषा सोशल मीडिया से लेकर हॉलीवुड तक धूम मचा रही हैं. वह मॉडलिंग भी करती हैं और म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें- शादी करने का दबाव बना रही थी इंस्टाग्राम स्टार प्रेमिका, 12 साल छोटे प्रेमी ने जान से मार डाला

मौजूदा समय में मलीषा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. वह कई ब्रांड का प्रमोशन भी करती हैं और सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह खुद के डांस वीडियो भी बनाती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement