Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नाम बदलकर की दोस्ती, शादी का झांसा देकर किया रेप... प्रेग्नेंट होने पर खुला राज

पुलिस ने बताया कि पीड़िता को आरोपी के असली नाम का पता तब चला जब वह प्रेग्नेंट हो गई. आरोपी ने अबॉर्शन कराने के लिए महिला को चुपके से गर्भपात की गोली खिला दी.

Latest News
नाम बदलकर की दोस्ती, शादी का झांसा देकर किया रेप... प्रेग्नेंट होने पर खुला राज

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने शादी का झांसा देकर एक दलित हिंदू महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि नाम बदलकर आरोपी ने महिला से दोस्ती की थी. फिर शादी के झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया.

साहिबाबाद के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) रजनीश उपाध्याय ने बताया कि देव नाम के व्यक्ति की पहचान बनाकर रहने वाले आरोपी दानिश को साहिबाबाद थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अधिकारी ने बताया, 'महिला की पहली मुलाकात करीब डेढ़ साल पहले ड्राइविंग लाइसेंस के लिए आवेदन करते समय दानिश से हुई थी. उस वक्त उसने अपना नाम ‘देव’ बताया था.

चुपके से कराया गर्भपात
शिकायत के अनुसार, पिछले साल अप्रैल में ‘देव’ ने साहिबाबाद के एक होटल में महिला से शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद वे डासना में किराए के मकान में साथ रहने लगे, जहां वह गर्भवती हो गई. एसीपी ने कहा, 'दानिश ने चुपके से गर्भपात की गोली खिला दी और गर्भपात के बाद ही उसे उसकी असली पहचान का पता चला. सच्चाई का पता चलने पर पीड़िता ने इस साल जुलाई में दानिश से उसके घर पर बात की, जहां आरोपी के परिवार के सदस्यों ने कथित तौर पर उसके साथ मारपीट की.

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद हापुड़ जिले के कपूरपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया, जिसे बाद में साहिबाबाद थाने में स्थानांतरित कर दिया गया. बाद में 12 सितंबर को औपचारिक मुकदमा दर्ज किया गया. 

अधिकारी ने बताया कि साहिबाबाद होटल में पीड़िता और दानिश दोनों की मौजूदगी की पुष्टि सुबूतों के जरिए की गई. उन्होंने बताया कि कि दानिश पर मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है. (इनपुट- PTI)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement