Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

President Election 2022: यशवंत सिन्हा होंगे विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार? ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

President Election 2022: विपक्ष से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार की रेस में यशवंत सिन्हा का नाम काफी समय से चर्चा में था 

President Election 2022: यशवंत सिन्हा होंगे विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार? ट्वीट कर कही ये बड़ी बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष ने अपना उम्मीदवार तय कर लिया है. मंगलवार को शरद पवार (Sharad Pawar) के घर विपक्षी नेताओं की बैठक में यह साफ हो गया कि यशवंत सिन्हा (Yashwant Sinha) राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष के उम्मीदवार होंगे. शरद पवार, फारुख अब्दुल्ला और गोपलाकृष्ण गांधी से उम्मीदवारी से इनकार के बाद इनका नाम रेस में सबसे आगे था. यशवंत सिन्हा ने ट्वीट कर ममता बनर्जी को धन्यवाद भी कहा. जानकारी के मुताबिक सिन्हा को 19 विपक्षी दलों ने अपना समर्थन दे दिया है.

ट्वीट कर दी जानकारी 
यशवंत सिन्हा ट्वीट किया कि राज्यसभा और फिर विधानपरिषद चुनावों में टीएमसी में जो सम्मान और प्रतिष्ठा दी, उसके लिए मैं ममता बनर्जी का आभारी हूं. अब समय आ गया है जब एक बड़े राष्ट्रीय उद्देश्य के लिए मुझे पार्टी से हटकर अधिक विपक्षी एकता के लिए काम करना चाहिए. मुझे यकीन है कि पार्टी मेरे इस कदम को स्वीकार करेगी.

ये भी पढ़ेंः विपक्ष को नहीं मिल पा रहा राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार? शरद पवार के घर आज फिर होगी बैठक

रेस में सबसे आगे था नाम
बता दें कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) के इनकार के बाद सोमवार को पश्चिम बंगाल (West Bengal) के पूर्व राज्यपाल और महात्मा गांधी के परपोते गोपालकृष्ण गांधी (Gopalkrishna Gandhi) ने भी राष्ट्रपति चुनाव लड़ने के लिए विपक्षी दलों के नेताओं के अनुरोध को अस्वीकार कर दिया है. इसके बाद यशवंत सिन्हा का नाम विपक्षी उम्मीदवार की रेस में सबसे आगे था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement