Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

देश को भाए योगी आदित्यनाथ, लोकसभा चुनाव में 49 दिनों में की धुआंधार 111 रैलियां

सीएम योगी (CM Yogi) की तरफ से 27 मार्च से 18 मई के बीच 111 जनसभाएं की गई हैं. 49 दिन में इतनी सारी रैलियां, ये एक बड़ी संख्या है. वो लगातार पार्टी के लिए माहौल बनाने में जुटे हुए हैं.

Latest News
देश को भाए योगी आदित्यनाथ, लोकसभा चुनाव में  49 दिनों में की धुआंधार 111 रैलियां

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) में चुनाव प्रचार (Election Campaign) को लेकर विभिन्न पार्टियों के अलग-अलग कद्दावर और मशहूर नेताओं की खूब मांग होती है. ऐसे ही बीजेपी से इस बार प्रचार-प्रसार के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की जबरदस्त मांग हो रही है. वो पार्टी में एक लोकप्रिय स्टार प्रचारक के तौर पर उभरे हैं. पार्टी की तरफ से उतारे गए प्रत्याशियों और पदाधिकारियों की ओर से उन्हें रैली और रोड शो में हिस्सा लेने के लिए बड़े स्तर पर बुलाया जा रहा है. सीएम योगी की तरफ से 27 मार्च से 18 मई के बीच 111 जनसभाएं की गई हैं. 49 दिन में इतनी सारी रैलियां, ये एक बड़ी संख्या है. वो लगातार पार्टी के लिए माहौल बनाने में जुटे हुए हैं. यूपी के बाहर भी उनकी खूब रैलियां और रोड शोज हो रहे हैं.

(With IANS Inputs)


यह भी पढ़ेंः Swati Maliwal Case: दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को किया गिरफ्तार, गिरफ्तारी से पहले हाई वॉल्टेज ड्रामा


खूब सारी रैलियां और खूब सारे रोड शोज
लखनऊ सीएम ऑफिस की ओर से दी गई सूचना के मुताबिक वो अब तक उन्होंने 15 प्रबुद्ध सम्मेलन और 12 रोड शो में भी हिस्सा ले चुके हैं. साथ ही वो पीएम मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जैसे दिगग्ज नेताओं के नामांकन में भी मौजूद थे. पीएम मोदी की लोकसभा सीट वाराणसी पर भी वो खूब सक्रिय दिखे. वहां आयोजित एक कार्यकर्ता सम्मेलन में भी वो शरीक रहे. सीएम योगी पांचवें फेज में हो रहे लखनऊ पूर्व विधानसभा उपचुनाव को लेकर भी सक्रिय नजर आए. वहां पर वो बीजेपी के उम्मीदवार ओपी श्रीवास्तव के पक्ष में एक रैली कर चुके हैं.

पांचवें फेज में 5 केंद्रीय मंत्री हैं यूपी से प्रत्याशी
पांचवें फेज को लेकर यूपी की 14 सीटों पर मतदान होने हैं, इनमें से बीजेपी के पांच उम्मीदवार तो केंद्रीय मंत्री ही हैं. यूपी के सीएम के रूप उन्होंने इन पांचों के लिए जमकर चुनाव प्रचार किया है, और जनता को संबोधित किया है.
इस फेज में यूपी से कद्दावर नेताओं में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का नाम भी है, वो लखनऊ से प्रत्याशी हैं. राजनाथ सिंह के अलावा अमेठी से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, मोहनलालगंज से कौशल किशोर, जालौन से भानु प्रताप सिंह वर्मा और फतेहपुर से साध्वी निरंजन ज्योति उम्मीदवार हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement