Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'अंडरवियर में एक्टिंग करें तो...', रवि किशन के लिए ये क्या बोल गए सीएम योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जब रवि किशन पर चुटकी ली तो वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. आइए जानते हैं कि सीएम योगी ने क्या कहा है...

Latest News
'अंडरवियर में एक्टिंग करें तो...', रवि किशन के लिए ये क्या बोल गए सीएम योगी आदित्यनाथ

UP CM Yogi Adityanath

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर पहुंचे थे. जहां उन्होंने गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन पर जमकर चुटकी ली. उन्होंने मंच से जनता को संबोधित करते जब रवि किशन पर चुटकी ली तो वहां मौजूद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए. मंच पर बैठे गोरखपुर के सांसद रवि किशन भी हंसने लगे. अब आपको लग रहा होगा कि आखिर सीएम योगी आदित्यनाथ ऐसा क्या बोल दिया, जो सभी ठहाके लगाने लगे. आइए हम आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कुछ कहा है... 

गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन का जिक्र करते हुए सीएम योगी मजाक करने लगे. मंच से सीएम योगी ने लोगों से सवाल किया कि रवि किशन की फिल्म कितने लोग देखे हैं फ्री में देखे हैं कि पैसे देकर? उसके जवाब में जनता ने कहा फ्री में. जिसके बाद सीएम योगी ने कहा कि अगर यह अच्छा कपड़ा पहनकर न एक्टिंग करें फटे कपड़े पहनकर अंडरवियर में एक्टिंग करें तो हीरो लगेंगे कैसा लगेगा. सीएम योगी के इतना कहते ही सभी हंसने लगे. 

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: दिल्ली के दरबार ने रूठे वसुंधरा और शिवराज को मनाया, मिशन 400 के लिए दी जिम्मेदारी
 

सीएम योगी ने की रवि किशन की तारीफ 

इस दौरान सीएम योगी ने रवि किशन जमकर तारीफ भी की. सीएम योगी ने कहा कि पिछले 6 महीने रवि किशन लगातार गोरखपुर में हैं. वह विकास की योजनाओं के लिए काम कर रहे हैं. इसके साथ सीएम योगी ने रवि किशन मजाकिया लहजे में कहा कि फिल्मों में काम वहा जरूर करें लेकिन विधायकों को फिल्मों में न लेकर जाएं. सीएम योगी की इस बात पर सभा में आए लोगों ने जमकर तालियां बजाई और जय श्री राम के जयकारे भी लगाए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement