Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'अपने ही पापा को पापा कहने में आ रही शर्म', लड़के ने बस इतना लिखा और लगा ली फांसी

MP News: लड़के ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, उसने फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया कि उसकी मौत की वजह उसके ही पापा हैं.

'अपने ही पापा को पापा कहने में आ रही शर्म', लड़के ने बस इतना लिखा और लगा ली फांसी

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश से एक 22 साल के लड़के की मौत की खबर सामने आई है जिसने एक फेसबुक पोस्ट के बाद फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली है. इस लड़के ने अपने फेसबुक पोस्ट पोस्ट पर डाले सुसाइट नोट के जरिए बताया है कि उसे अपने पापा को पापा कहने में शर्म आ रही थी. उसका कहना है कि उसकी आत्महत्या की वजह भी उसके पापा ही हैं. बेटे की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है.

दरअसल, यह मामला मध्य प्रदेश के खरगौन जिला मुख्यालय से करीब 16 किमी दूर ऊन थाना क्षेत्र का है. यहां अजय नाम के एक लड़के ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या से पहले उसने एक फेसबुक पोस्ट भी किया था, जिसमें उसने अपनी मौत का कारण अपने पिता को बताया है. लड़के के पिता का नाम सुंदरलाल कहार है. 

यह भी पढ़ें- बंगाल में केंद्रीय मंत्री के काफिले पर तीर से हमला, BJP का आरोप गाड़ियों पर फेंके गए बम

फांसी के फंदे पर झूलने से पहले अपने आखिरी फेसबुक पोस्ट में अजय ने लिखा, "घर की प्रॉब्लम की वजह से मैं सुसाइट कर रहा हूं. मेरे सुसाइड करने का एक ही कारण है, मेरे पापा. मुझे पापा बोलने में भी शर्म आ रही है. मैं बहुत परेशान हो गया हूं, इसलिए सुसाइड कर रहा हूं". बेटे द्वारा उठाए गए इस कदम से पूरे घर में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने घटना का पता चलने के बाद लड़के के शव को पोस्टमार्टम भी कराया है. 

यह भी पढ़ें- गुजरात के जूनागढ़ में दरगाह हटाने को लेकर बवाल, 1 की मौत, DSP समेत 5 पुलिसकर्मी घायल  

बता दें कि अभी यह नहीं पता चल पाया है कि आखिर किन घरेलू कारणों के चलते अजय ने आत्महत्या की है और अपने ही पिता का अपनी मौत की वजह क्यों बताया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement