Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Twitter से निकाले गए 25 साल के यश की पोस्ट हुई वायरल, लोग कर रहे हैं तारीफ

Twitter से निकाले गए यश अग्रवाल की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उनकी इस पोस्ट की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Twitter से निकाले गए 25 साल के यश की पोस्ट हुई वायरल, लोग कर रहे हैं तारीफ

Twitter से निकाले गए यश अग्रवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टेस्ला कंपनी के मालिक (Tesla) एलन मस्क ने ट्विटर (Twitter) की कमान संभालते ही कंपनी के कर्मचारियों पर कार्रवाई करना शुरू कर दिया है. कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल को बर्खास्त करने के बाद 25 वर्षीय भारतीय यश अग्रवाल को भी नौकरी से निकाल दिया है. नौकरी जाने के बाद यश की सोशल मीडिया पर एक पोस्ट  वायरल हो रही है. इस पोस्ट में लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

दरअसल, नौकरी से निकाले जाने के कुछ कुछ घंटे बाद यश अग्रवाल ने Twitter पर अपनी एक खुश तस्वीर के साथ एक पोस्ट साझा की. जिसमें उन्होंने अपनी नौकरी जाने के बारे में बताया. यश ने पोस्ट में #lovetwitter और #lovewhereyouworked जैसे हैशटैग भी लगाए हैं.

ये भी पढ़ें- PM मोदी पंजाब में डेरा ब्यास मुखी से करेंगे मुलाकात, समझिए हिमाचल चुनाव से क्या है कनेक्शन?

यश ने क्या लिखा पोस्ट में?
यश अग्रवाल ने लिखा, 'अभी-अभी नौकरी गई है. बर्ड ऐप, आपके साथ काम करना, इस टीम और कल्चर का हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है.' यश ने ट्विटर के साथ-साथ अपनी लिंक्डइन प्रोफाइल पर भी इस पोस्ट को शेयर किया है. यश की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस पर यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एक यूजर ने यश की तारीफ करते हुए लिखा, 'जीवन के प्रति यह पॉजिटिविटी दृष्टिकोण आजकल कम ही देखने को मिलता है. आप जो कुछ भी करेंगे, उसमें आपको सफलता मिले और खुशी की कामना है!आपके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं!'

यूजर ने की तारीफ

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जॉब जाने की खबर वाला ट्वीट कभी इतनी ऊर्जा और उत्साह के साथ लिखा गया नहीं तो देखा, न पढ़ा. आपको शुभकामनाएं और आपको एक बेहतर मौका मिलेगा.'

ये भी पढ़ें- Happy Birthday: T20 World Cup में खेली गई Virat Kohli की 5 सबसे यादगार पारियां

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement