Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'अमित शाह सबसे बड़े पप्पू', ED की रेड के बाद बीजेपी पर बरसे अभिषेक बनर्जी

ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा कि मैं भाजपा की धमकियों और केंद्रीय एजेंसी द्वारा समन जारी किए जाने से नहीं डरने वाला हूं. अगर मैंने कोई घोटाला किया है तो मुझे सलाखों के पीछे डाल दें.

'अमित शाह सबसे बड़े पप्पू', ED की रेड के बाद बीजेपी पर बरसे अभिषेक बनर्जी

अमित शाह पर अभिषेक बनर्जी ने साधा निशाना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कथित कोयला चोरी घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शुक्रवार को ममता बनर्जी के भतीजे और TMC महासचिव अभिषेक बनर्जी से कई घंटे पूछताछ की. ईडी की पूछताछ के बाद अभिषेक बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर जमकर हमला बोला. अभिषेक चुनौती दी कि अगर उन्होंने कोई गलत काम किया है तो वह उन्हें सलाखों के पीछे डाल दें. उन्होंने कहा कि बीजेपी दावा करती है कि दूसरी पार्टी का नेता 'पप्पू' है. लेकिन वास्तव में अमित शाह सबसे बड़े 'पप्पू' हैं.

अभिषक बनर्जी ने कहा कि मैं भाजपा की धमकियों और केंद्रीय एजेंसी द्वारा समन जारी किए जाने से नहीं डरने वाला हूं. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ अपनी मुहिम को और तेज करने का संकल्प लिया. उन्होंने कहा, ‘यदि जरूरत पड़ी तो मैं 30 बार पूछताछ का सामना करने के लिए तैयार हूं, लेकिन मैं भाजपा के आगे सिर नहीं झुकाऊंगा. मैंने राष्ट्रध्वज के मामले पर अमित शाह के बेटे जय शाह पर निशाना साधा तो इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे डराने के लिए ईडी और सीबीआई को भेजा जाएगा.’ 

ये भी पढ़ें- मणिपुर में नीतीश कुमार को बड़ा झटका, JDU के 6 में से पांच विधायक BJP में शामिल

'मैंने कुछ गलत किया तो सलाखों के पीछे डाल दें'
दरअसल, केंद्रीय गृह मंत्री के बेटे और भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह एक वीडियो क्लिप में भारत द्वारा पाकिस्तान को एक रोमांचक क्रिकेट मैच में हराने के बाद राष्ट्रीय ध्वज लहराने के प्रस्ताव को ठुकराते हुए प्रतीत हुए. दुबई में एशिया कप मुकाबले के 28 अगस्त को हुए इस मैच की क्लिप ने विवाद खड़ा कर दिया. उन्होंने कहा, ‘मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वह साबित करें कि मैंने कुछ गलत किया है और मुझे सलाखों के पीछे डाल दें.' टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव ने आरोप लगाया कि देश के गृह मंत्री का केवल एक ही काम है, विपक्षी दलों की निर्वाचित राज्य सरकारों को गिराना और उनके विधायकों की खरीद-फरोख्त करना.

ये भी पढ़ें- INS Vikrant के बाद अब INS Vishal की तैयारी, जानिए देश के तीसरे एयरक्राफ्ट कैरियर का प्लान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement