Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kashmir: बारामूला में सेना का बड़ा एक्शन, तीन PAK आतंकी ढेर, एक जवान भी शहीद

Baramulla Encounter: पुलिस और सुरक्षाबलों की तरफ से चलाए गए संयुक्त ऑपरेशन में पाकिस्तान के तीन आतंकवादी ढेर हो गए.  

Kashmir: बारामूला में सेना का बड़ा एक्शन, तीन PAK आतंकी ढेर, एक जवान भी शहीद

Jammu Kashmir Encounter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः कश्मीर के बारामूला (Baramulla) में आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है. बारामूला में पुलिस और सुरक्षाबलों के एक संयुक्त ऑपरेशन में तीन आतंकी ढेर हो गए हैं. इस कार्रवाई में जम्मू कश्मीर पुलिस का एक जवान भी शहीद हो गया. सेना के मुताबिक मारे गए तीनों आतंकी पाकिस्तान से थे. इनके पास से कई हथियार भी बरामद किए गए हैं.  

पुलिस ने दी जानकारी 
इसकी जानकारी कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने दी है. बता दें कि इस घटना से पूर्व बीते मंगलवार को आतंकियों ने कुलगाम जिले के यारीपोरा में पुलिस स्टेशन पर हमला कर दिया था. आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया था. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने खुद को बचाते हुए जवाबी कार्रवाई की. इस हमले में तीन नागरिक घायल हो गए थे. वहीं हाल ही में श्रीनगर में आतंकियों ने एक पुलिसवाले की हत्या कर दी थी.

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस को बड़ा झटका, Kapil Sibal ने छोड़ी पार्टी, SP के समर्थन से भरा राज्यसभा का पर्चा

एक दिन पहले भी कुलगाम जिले में हुआ एनकाउंटर
इससे पहले बीते मंगलवार को भी आतंकियों ने कुलगाम जिले के यारीपोरा पुलिस स्टेशन पर हमला कर दिया था. हमले के बाद पुलिस कर्मियों ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया. इस आतंकी हमले में तीन नागरिक घायल हो गए. आतंकियों ने सौरा क्षेत्र में मलिक साब के रहने वाले पुलिसकर्मी सैयद कादरी के बेटे सैफुल्ला कादरी पर गोली चलाई. इस हमले में शहीद पुलिसकर्मी की बेटी भी घायल हो गई. वहीं कुछ दिन पूर्व जम्मू-कश्मीर पुलिस ने प्रतिबंधित आतंकी संगठन के पांच हाइब्रिड आतंकियों को गिरफ्तार किया था. बता दें कि बीते 13 मई को जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को मार गिराया था.  

ये भी पढ़ेंः ज्ञानवापी विवादः Places of Worship Act 1991 को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती, स्वामी जितेंद्रानंद ने दायर की याचिका

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर
  

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement