Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अरविंद केजरीवाल-भगवंत मान के काफिले पर हमला, AAP ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में जैसे ही AAP नेताओं का काफिला पहुंचा, यूथ कांग्रेस ने लाठी डंडा लेकर हमला बोल दिया. अब AAP ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है.

अरविंद केजरीवाल-भगवंत मान के काफिले पर हमला, AAP ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप

भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल. (तस्वीर-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के काफिले पर हमला हुआ है. दोनों नेता जैसे ही राजस्थान के श्रीगंगानगर इलाके में पहुंचे, काफिले पर हमला हो गया. आम आदमी पार्टी (AAP) ने दावा किया है कि यह हमला यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया है.

आरोपों के मुताबिक काफिले पर लाठी और डंडों से लेकर हमला बोला गया है. श्रीगंगानगर जिले में एक जनसभा को संबोधित करने से पहले ही मुख्यमंत्रियों का काफिला गुजरा था. तभी उनके काफिले पर हमला बोल दिया गया.

इसे भी पढ़ें- BJP में बिखराव की आहट, कांग्रेस में एक एकजुटता, चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में कैसा है सियासी माहौल?

राजस्थान में सियासी जमीन तलाश रहे हैं अरविंद केजरीवाल

श्री गंगानगर जिले में आम आदमी पार्टी की रैली में अपनी सरकार की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि पंजाब और दिल्ली में अब विकास की राजनीति होती है. उन्होंने कहा है कि उनकी सरकार लोगों को फ्री में बिजली और पानी दे रही है. पंजाब में नई-नई योजनाएं शुरू कर रही है. इससे पंजाब की जनता बेहद खुश है.

इसे भी पढ़ें- मोदी सरकार पर बरसे राहुल गांधी, 'भारत का गौरव थीं PSU, अब जा रहीं नौकरियां, यही है अमृतकाल?'

राजस्थान में उम्मीदवारों की तलाश में जुटी AAP

अरविंद केजरीवाल राजस्थान की जनता को लुभाने में लगे हैं. वह दिल्ली और पंजाब विजय के जरिए राजस्थान में पांव जमाने की कोशिश कर रहे हैं. राजस्थान में साल के अंत में चुनाव होने वाले हैं. पार्टी उम्मीदवारों की तलाश में जुटी है.

अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान दिल्ली और पंजाब मॉडल की चर्चा हर तरफ कर रहे हैं. उन्होंने अशोक गहलोत सरकार को लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर घेरने की कोशिश की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement