Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asaduddin Owaisi ने मुसलमानों को फिर दिखाया BJP का डर, PM Modi के लिए कह दी ये बात

Asaduddin Owaisi ने एक बार फिर बीजेपी के खिलाफ हमला बोलते हुए मुस्लिमों को धार्मिक आधार पर नेतृत्व खड़ा करने के लिए प्रोत्साहित किया है

Asaduddin Owaisi ने मुसलमानों को फिर दिखाया BJP का डर, PM Modi के लिए कह दी ये बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हैदराबाद से लोकसभा सांसद और AIMIM के अध्यक्ष असद्दुदीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) हमेशा ही विवादों में रहते हैं और अब उन्होंने एक बार फिर बीजेपी के खिलाफ ऐसा ही विवादित बयान दिया है. उन्होंने हैदराबाद में अंतर धार्मिक शादी करने पर हुई हिंदू युवक की हत्या (Hyderabad Honor Killing) पर कहा कि वे इस घटना की निंदा करते हैं लेकिन देश के दूसरे हिस्सों में मुसलमानों की हो रही हत्या पर पीएम मोदी से क्यों नहीं पूछा जाता है. 

मुस्लिमों पर अत्याचार के मामले में चुप्पी क्यों

दरअसल, हैदराबाद की घटना को लेकर Asaduddin Owaisi ने कहा, 'हैदराबाद की घटना कानूनन जुर्म है. जिन्होंने भी यह काम किया है, गलत किया है. किसी एक निर्दोष का कत्ल पूरे इंसानियत का कत्ल होता है लेकिन जब डिंडोरी में एक हिंदू लड़की से शादी करने पर आसिफ का घर तोड़ दिया गया तब कोई क्यों नहीं बोला. अखलाक को मारने वाले की गुलपोशी की गई लेकिन कोई क्यों नहीं बोला."

AIMIM प्रमुख ने सवाल उठाया कि जब मुसलमानों के घर टूटते हैं तो कोई नहीं बोलता. देश के अलग-अलग हिस्सों में मुसलमानों के घरों को तोड़ा जा रहा है. इस पर मोदी नहीं बोलते. फिर हमसे पूछते हैं कि हम हैदराबाद की घटना पर क्यों नहीं बोल रहे. गौरतलब है कि ओवैसी बुलडोजर एक्शन पर बीजेपी शासित राज्य सरकारों और मोदी सरकारों को घेर रहे थे.

मुसलमान खड़ा करें अपना नेतृत्व

Asaduddin Owaisi ने कहा, 'भारत के मुसलमानों के लिए जरूरी है कि वो अपनी सियासी लीडरशिप बनाए. जब तक आप अपने नुमाइंदों को कामयाब करेंगें, तब तक बर्बादी के बादल मंडराते रहेंगे. वे हमारे अधिकारों को छीनना चाहते हैं, ऐसे में आपको अपनी सियासत को बनाना ही पड़ेगा. जिन पर आप ने भरोसा किया, वो ना सिर्फ नाकाम हुए बल्कि उनके वजह से ऐसी जमात (बीजेपी) आ गई है.' 

बीजेपी के खिलाफ मुस्लिमों को भड़काया

इसके साथ ही Asaduddin Owaisi ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए  कहा, “BJP भारत के मुसलमानों के खिलाफ ऐलान-ए-जंग कर चुकी है. यूपी में हम कहते रहे कि आपमें (मुसलमानों) किसी हुकूमत को बदलने की ताकत नहीं है लेकिन इतनी पावर तो जरूर है कि आप अपने नुमाइंदों को कामयाब कर सकें. लेकिन आपने नहीं सुनी, नतीजा निकला कि यूपी में बीजेपी ने सरकार बना ली."

यूपी में बुलडोजर अभियान पर बोलते हुए Asaduddin Owaisi ने कहा, “यूपी में 100 साल पुराने मदरसे पर बुलडोजर चला लेकिन वहां के एसपी विधायक ने एक बयान तक नहीं दिया. जहांगीपुरी में बुलडोजर चल जाता है, मुझे जाने का मौका मिला. मैंने देखा कि मस्जिद के सामने का गेट तक तोड़ दिया गया. फिर भी कोई नहीं बोला. इसके बाद भी कहते हो कौम, कौम, कौम."

Telangana के वारंगल में बोले राहुल गांधी- योग्यता के आधार पर दिया जाएगा कांग्रेस का टिकट 

Uniform Civil Code पर भी जताई आपत्ति

समान नागरिक संहिता पर संविधान की दुहाई देते हुए Asaduddin Owaisi ने कहा, 'बीजेपी ने कहा है कि UCC लेकर आएंगे. जब संविधान बन रहा था तो क्या अंबेडकर ने नहीं कहा था कि UCC रजामंदी से होना चाहिए, ना कि जबरदस्ती से. मुसलमानों पर आबादी बढ़ाने का इल्जाम लगाते हैं. करो लो CENSUS, पता चल जाएगा कि आबादी किसकी बढ़ रही है. आपने 1976 में ऐसा ही सेंसस करवाया था. पता चला था कि दो शादी करने वालों में मुसलमान हिंदुओं के बाद दूसरे नंबर पर थे.“ 

Sri Lanka Emergency आर्थिक और राजनीतिक मोर्चे पर जूझ रहे देश में दोबारा आपातकाल

गौरतलब है कि Asaduddin Owaisi लगातार ऐसे ही बयान देते रहे हैं  और उन्होंने फिर हैदराबाद की घटना को नजरंदाज करते हुए भड़काऊ बयान दिया है जिसके चलते एक बार फिर सियासत गर्म हो गई है.

Tajinder Bagga की देर रात 12 बजे हुई मजिस्ट्रेट के सामने पेशी, शरीर पर मिले चोट के निशान

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement