Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Atiq Ahmed Murder Case: अतीक हत्याकांड केस में SIT का एक्शन शुरू, शाहगंज थाने के SO समेत 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड

पुलिस कस्टडी में प्रयागराज लाए गए अतीक अहमद और अशरफ की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में गठित एसआईटी ने कड़ा एक्शन लिया है.

Atiq Ahmed Murder Case: अतीक हत्याकांड केस में SIT का एक्शन शुरू, शाहगंज थाने के SO समेत 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Atiq Ahmed Custodial Death

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की पुलिस कस्टडी में हुई हत्या के चलते यूपी पुलिस सवालों के घेरे में हैं. इस मामले में जांच के लिए गठित एसआईटी की टीम ने थाना प्रभारी अश्विनी कुमार समेत यूपी पुलिस के कुल 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. एसआईटी ने मंगलवार को एसओ समेत सभी पुलिस कर्मियों से पूछताछ की थी जिसके आधार पर ही आज पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की गई.

अतीक अहमद हत्याकांड मामले में आरोप हैं कि घटनास्थल पर पुलिस कर्मियों ने सावधानी नहीं बरती थी. इस केस में दरोगा शिव प्रसाद मौर्य, सिपाही जयमेश कुमार और सिपाही संजय प्रजापति को भी सस्पेंड किया गया है. चौकी प्रभारी नीवां प्रीत पांडे को भी सस्पेंड कर दिया है. एसीपी एन एन सिंह का भी ट्रांसफर कर दिया था. बता दें कि एन एन सिंह पर कुछ भू माफियाओं से अपने करीबी लोगों के नाम बेहद कम पैसे पर जमीन की रजिस्ट्री कराए जाने का आरोप लगा था जिसके चलते अब इस मामले में कार्रवाई की गई है.

7 गाड़ियां, 60 पुलिसकर्मी, अतीक अहमद की तरह ही लाए गए उसके हत्यारे

15 अप्रैल को हुई थी हत्या

गौरतलब है कि 15 अप्रैल को गैंगस्टर अतीक अहमद और अशरफ की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. दोनों को देर रात मेडिकल के लिए कॉल्विन अस्पताल लाया गया था. दोनों माफिया पुलिस की जीप से उतरकर मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे. इसी दौरान तीनों हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी.

4 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजे गए अतीक के हत्यारे, SIT पूछेगी ये 20 सवाल

हत्या के बाद किया सरेंडर

अतीक अहमद हत्या तीन आरोपियों ने की थी और तुरंत की सरेंडर कर दिया था, उन्हें सीजेएम कोर्ट ने 4 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. तीनों के पास से विदेशी बंदूके बरामद हुई थीं. जानकारी के मुताबिक तीनों ही हमलावर मीडियाकर्मी बनकर अस्पताल में पहुंचे थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement