Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बिकनी में वेलकम, अश्लील बातें और हनीट्रैप की साजिश,' हैरान कर देगा मॉडल का डर्टी गेम

Honey Trap: बेंगलुरु में एक गैंग हनी ट्रैप में फंसाकर लोगों को इस्लाम अपनाने के लिए ब्लैकमेल करता था. इस गैंग की जब सच्चाई सामने आई तो लोग हैरान रह गए.

'बिकनी में वेलकम, अश्लील बातें और हनीट्रैप की साजिश,' हैरान कर देगा मॉडल का डर्टी गेम

प्रतीकात्मक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:  कर्नाटक के बेंगलुरु में एक मॉडल लोगों को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर इस तरह ब्लैकमेल करती थी, जिसे जानकर आप सन्न रह जाएंगे. बेंगलुरु में सक्रिय यह गिरोप, मुंबई की एक मॉडल के साथ मिलकर चल रहा था. यह मॉडल, सोशल मीडिया पर ब्लैकमेलिंग के लिए शिकार ढूंढती थी. पहले अमीर लड़कों को अपनी मोहब्बत के जाल में फंसाती पिर उनके साथ गंदे धंधे की शुरुआत होती.

मॉडल, लड़कों को अपने हॉट वीडियो और तस्वीरें भेजती थी. जब बात आगे बढ़ जाती तो मॉडल उन्हें अपने रूम पर बुला लेती. जैसे ही लड़के घर आते, वह बिकनी में उनसे मिलती. मॉडल, पहली मुलाकात में ही गले मिलती थी. जैसे ही लोग गले मिलते थे, फिर ब्लैकमेलिंग के धंधे की शुरुआत होती थी.

खतना-इस्लाम की धमकी, लाखों की ब्लैकमेलिंग!

युवाओं को इस्लाम अपनाने की धमकी दी जाती और ऐसा न करने की एवज में उन्हे लाखों रुपये मांगे जाते. पुत्तेनहल्ली पुलिस ने इस गिरोह का भंडाफोड़ कर दिया है. इस केस में कुल 5 लोगों शामिल हैं. यह गैंग, खेड्डा से ऑपरेट हो रहा है. पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. शरण प्रकाश बालिगेरा, अब्दुल खादर और यासीन की गिरफ्तारी हो चुकी है. मुंबई की मॉडल नेहा और मेहर फरार है. पुलिस एक अन्य आरोपी नदीम की तलाश में जुटी है.

इसे भी पढ़ें- Gurugram violence: गुरुग्राम से लेकर नूंह तक बवाल, अलर्ट पर दिल्ली, 10 पॉइंट में जानिए क्या हुआ

20 से 50 साल तक के आदमी थे निशाने पर

मॉडल नेहा के निशाने पर 20 साल के युवा से लेकर 50 साल तक के आदमी होते. यह मॉडल लोगों को टेलीग्राम के जरिए ब्लैकमेल करती थी. वह सेक्स के लिए शिकरा को जेपी नगर स्थित एक घर में बुलाती थी. यह गिरोह पीड़ितों से हजारों वसूलता था. मुंबई का भी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर, इस गिरोह का शिकार हो चुका है.

इसे भी पढ़ें- नूंह से लेकर गुरुग्राम तक कैसे फैली सांप्रदायिक हिंसा, क्यों सुलग रहा हरियाणा, अब कैसे हैं हालात?

कैसे हनीट्रैप में फंसते हैं लोग?
नेहा इस गिरोह की मास्टरमाइंड है. वह कई फेक अकाउंट चलाती है, जहां तस्वीरें अपलोड करती है. वह ज्यादा सैलरी पाने वाले लोगों को शिकार बनाती थी. लोगों से अश्लील बातचीत करती थी, जिसके बाद लोग उसके जाल में फंस जाते थे. लोगों से वीडियो कॉल भी करती.
 
पीड़ित के बाद ही एंट्री लेते थे ब्लैकमेलर
जैसे ही पीड़ित के घर पहुंचने के बाद वीडियो रिकॉर्ड होता लोग लड़की के साथ तस्वीरें क्लिक करने लगते. पीड़िता का मोबाइल छीन लेते, सारे नंबर नोट कर लेते फिर ब्लैकमेलिंग का गेम शुरू कर देते थे. जब कोई पैसे न देने से इनकार करते तो उन्हें ब्लैकमेल किया जाने लगता. 

इस्लाम कबूलने के लिए बनाते थे प्रेशर
हनीट्रैप में फंसाने वाले ठग, मॉडल से शादी करने का दबाव बनाते थे. वह खुद को मुस्लिम बताती और कहती कि पीड़ित का खतना करा दिया जाए. वे आरोपियों को बड़ी रकम भी देने के लिए तैयार हो जाते. एक पीड़ित ने जब शिकायत दर्ज कराई तब जाकर पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement