Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Azam Khan को बड़ा झटका, कोर्ट ने नहीं दी शपथ ग्रहण के लिए विधानसभा जाने की इजाजत

आजम खान को आज विधानसभा सदन जाकर विधायक पद की शपथ लेनी थी लेकिन जेल प्रशासन की इस मांग को खारिज कर दिया गया है.

Azam Khan को बड़ा झटका, कोर्ट ने नहीं दी शपथ ग्रहण के लिए विधानसभा जाने की इजाजत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान (Azam Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. आजम खान को आज उत्तर प्रदेश विधानसभा सदन (UP Assembly) में विधायक पद की शपथ लेने के लिए पहुंचना था लेकिन उनके इस शपथग्रहण पर ब्रेक लग गया है. कोर्ट ने आजम खान के विधानसभा जाने के लिए दायर याचिका को खारिज कर दिया है. 

आजम नहीं ले पाए हैं शपथ

दरअसल, जेल प्रशासन ने एक अदालत में याचिका लगाकर यह मांग की थी कि आजम खान को विधानसभा शपथ के लिए जाने की अनुमति दी जाए लेकिन उनकी इस याचिका को सिरे खारिज कर दिया है. ऐसे में अब आजम खान विधायक पद की शपथ कब लेंगे इस सवाल पर संशय बना हुआ है. आपको बता दें कि सोमवार को शुरू हुए सदन में विधायकों को शपथ दिलाई जा रही है जिसमें से बचे  नेता आज शपथ ले रहे हैं. 

Bhagwant Mann ने पंजाब का सीएम बनते ही 13 दिन में लिए ये 5 बड़े फैसले

लोकसभा से दिया है इस्तीफा

गौरतलब है कि आजम खान रामपुर लोकसभा सीट से सांसद थे लेकिन सपा ने 2022 के चुनावों में  उन्हें उम्मीदवार बनाया था और आजम रामपुर सीट से चुनाव भी जीत गए हैं. इसके बाद उन्होंने लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है लेकिन अब  उनके विधानसभा पहुंचने पर भी ब्रेक लगता नजर आ रहा है और वो अभी तक विधायक पद की शपथ नहीं ले पाएं है. 

अब साल भर में मुफ्त मिलेंगे 3 LPG सिलेंडर, सरकार बनते ही इस राज्य के सीएम ने किया ऐलान

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement