Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kashmir Files देखकर लौट रहे बीजेपी सांसद की गाड़ी पर फेंका बम 

जगन्नाथ सरकार रानाघाट से बीजेपी सांसद हैं.

Latest News
The Kashmir Files देखकर लौट रहे बीजेपी सांसद की गाड़ी पर फेंका बम 

jagannath sarkar BJP MP

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देशभर में 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म को लेकर बहस छिड़ी है. इधर कई राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है तो वहीं दूसरी ओर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाती नजर आ रही है.  इस बीच पश्चिम बंगाल के नदिया जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. 

नदिया जिले के कल्याणी से 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म देखकर लौट रहे रानाघाट के बीजेपी सांसद जगन्नाथ सरकार (jagannath sarkar) की गाड़ी पर बम फेंका गया. घटना हरिनघाटा थाने के सिमुलतल्ला के पास AIIMS रोड की है. आरोप तृणमूल कांग्रेस के ऊपर लगाया जा रहा है. 

The Kashmir Files ने आमिर खान की 'दंगल' को पछाड़ा, जानिए 8वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जगन्नाथ सरकार ने हाल ही एक इंटरव्यू में कहा था कि पश्चिम बंगाल में फिल्म को लेकर 'घृणित' राजनीति हो रही है. उन्होंने यह भी कहा था कि वह शनिवार को पार्टी के 54 कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ इस तस्वीर को देखने जाएंगे. 

The Kashmir Files के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को मिली 'Y' सिक्योरिटी, CRPF की टीम करेगी सुरक्षा!

पश्चिम बंगाल में फिल्म न चलने देने का आरोप

बीजेपी सांसद ने आरोप लगाया कि हाल ही में दक्षिण कोलकाता का सिनेमाघर बिना किसी सूचना के करीब 15 मिनट के लिए बंद कर दिया गया. दक्षिण दिनाजपुर के बालुरघाट की भी यही घटना है. वहां भी शो के दौरान बंद कर दिया गया. भाजपा सांसद ने दोनों घटनाओं की कड़ी निंदा की थी. उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि फिल्म को बिजनेस करने से रोकने के लिए साजिश रची जा रही है. उन्होंने यह भी दावा किया कि सिनेमा हॉल मालिकों के संघों का इस्तेमाल जानबूझकर फिल्म के नुकसान के लिए किया जा रहा है. 

भाजपा सांसद का दावा है कि ऑनलाइन टिकट बुक करने में उन्हें दिक्कत हो रही है. उन्होंने दावा था किया कि ऑनलाइन सीट होने के बावजूद टिकट नहीं दिए जा रहे हैं. भाजपा सांसद ने सभी से इस फिल्म को देखने का आग्रह किया है. 

The Kashmir Files को मिलेगा ऑस्कर? फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

100 करोड़ का बिजनेस पार 
फिल्म ने 100 करोड़ रुपए का बिजनेस पार कर लिया है. फिल्म ने एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तारीफ की है. बीजेपी शासित फिल्म पर टैक्स माफ कर दिया गया है. हालांकि इस फिल्म को लेकर विरोधी राय भी आ रही है. फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को केंद्र सरकार ने 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement