Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लाउडस्पीकर विवाद पर राज ठाकरे को PFI ने दी चेतावनी, बढ़ सकता है तनाव

लाउडस्पीकर विवाद के बीच एमएनएस को पीएफआई ने चेतावनी जारी की है जिससे यह विवाद और बढ़ने की संभावनाएं हैं.

लाउडस्पीकर विवाद पर राज ठाकरे को PFI ने दी चेतावनी, बढ़ सकता है तनाव
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लाउडस्पीकर से होने वाली अजान को लेकर महाराष्ट्र से विद्रोह शुरू हुआ और अब यह धीरे-धीरे पूरे देश में फैलने लगा है. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने सरकार को तीन मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने का अल्टीमेटम दिया है. वहीं अब इस विवाद में पीएफआई भी कूद गई है जिसकी तरफ से यह तक कहा गया है कि छेड़ोंगे तो छोड़ेंगे नहीं. ऐसे में यह विवाद पूरी तरह से सांप्रदायिक तनाव का रूप लेता जा रहा है जो कि चिंताजनक स्थिति है. 

पीएफआई ने दी धमकी

दरअसल, लाउडस्पीकर विवाद को लेकर पीएफआई (PFI) ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे  को चेतावनी दी है. पीएफआई के मुम्ब्रा अध्यक्ष मतीन शेखानी ने कहा कि देश में मुस्लिमों पर जुल्म हो रहा है. हमारा नारा है छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं. मुंबई से सटे ठाणे ग्रामीण के मुस्लिम बाहुल्य इलाके मुम्ब्रा में PFI संगठन के मुम्ब्रा अध्यक्ष मतीन शेखानी ने मध्य प्रदेश, राजस्थान और अन्य राज्यों में रामनवमी के जुलूस के दौरान हुई हिंसा का विरोध किया है.

यह भी पढ़ें- Elon Musk की ट्विटर खरीदने की चाहत को लगा बड़ा झटका, सऊदी के राजकुमार ने ठुकराया ऑफर 

विरोध में सबसे आगे होगी पीएफआई

वहीं मतीन शेखानी ने कहा कि देश में मुस्लिमों पर जुल्म हो रहा है और कुछ लोग मुम्ब्रा का भी माहौल खराब करना चाहते हैं. हमारा नारा है छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं. लाउडस्पीकर से होने वाली अजान को लेकर उन्होंने ये भी कहा कि एक भी लाउडस्पीकर को हाथ लगाया तो पीएफआई सबसे आगे नजर आएगी.

यह भी पढ़ें- Crime News: शर्मनाक! लापता बेटी को खोज रही मां के साथ गैंगरेप

वहीं इस विवाद से इतर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) की तरफ से आज मुंबई के जोगेश्वरी के बहरामबाग इलाके के हनुमान मंदिर में शाम साढ़े सात बजे महाआरती का आयोजन किया गया है. वहीं महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे शनिवार की शाम पुणे में सार्वजनिक हनुमान चालीसा पाठ और महाआरती कार्यक्रम में शामिल होंगे. ऐसे में यह तय है कि यह विवाद अभी काफी आगे बढ़ने वाला है. 

यह भी पढ़ें- Russia-Ukraine War के बीच क्या पुतिन ने अपने ही रक्षा मंत्री को गायब करवा दिया? विरोधियों ने उठाए सवाल

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement